बॉलीवुड / Aamir ने लिया लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने का जिम्मा, नहीं लेंगे फीस?

Zoom News : Aug 31, 2022, 03:26 PM
बॉलीवुड | साल की सबसे बहुप्रतिक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर इस कदर फेल होगी ये ना ही दर्शकों ने, ना ही मेकर्स ने और ना ही कभी खुद एक्टर आमिर खान ने सोचा होगा। रिलीज के 20 दिनों में महज 60 करोड़ रुपये की कमाई कर पाने को लेकर आमिर और निर्माता आहत हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का फेलियर साबित होना मेकर्स के लिए एक बड़ा झटका है। लेकिन रिपोट्र्स में सूत्रों के मुताबिक ये खबर है कि आमिर खान ने इस के फ्लॉप होने की पूरी जिम्मेदारी खुद पर लेते हुए इस फिल्म की फीस ना लेने का फैसला किया है। अगर आमिर वाकई ऐसा करते हैं तो मेकर्स को मामूली नुकसान ही भुगतना होगा। 

तो क्या 100 करोड़ फीस नहीं लेंगे आमिर खान 

बॉलवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा के बेहद खराब प्रदर्शन को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है। आमिर खान ने मेकर्स को हुए नुकसान की जिम्मेदारी अपने ऊपर लेते हुए इस फिल्म की पूरी फीस ना लेने का मन बना लिया है। खबरों की माने तो ऐसा करके आमिर निर्माताओं को हुए नुकसान की भरपाई करना चाहते हैं। अगर आमिर की फीस की बात करें तो कहा जा रहा है इस फिल्म के लिए आमिर खान 100 करोड़ रुपसे फीस के तौर पर चार्ज करने वाले थे। लेकिन मेकर्स को राहत देते हुए अब वो ये रकम नहीं लेंगे, ऐसी खबरें आ रही हैं। 

180 करोड़ की लागत से बनी लाल सिंह चड्ढा ने अबतक महज ये कमाया 

आमिर खान की इस फिल्म का इंतजार पिछले चार साल से किया जा रहा था। आमिर खान ने मेकर्स के साथ इस फिल्म को बनाने के लिए चार साल का समय लिया था बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 

डिजास्टर साबित हुई। बता दें ये फिल्म कुल 180 करोड़ की लागत से बनी थी। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये केवल 60 करोड़ की कमाई ही कर पाई। हालांकि विदशों में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इस फिल्म के फ्लॉप होने के कई कारण रहे चाहे वो कहानी हो या बायकॉट ट्रेंड दोनों ही फैक्टर्स ने फिल्क के बिजनेस को नुकसान पहुंचाया। 

ऑस्कर विनिंग फिल्म का इंडियन वर्जन है लाल सिंह चड्ढा 

लाल सिंह चड्ढा, ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गंप (Forrest Gump) की ऑफिशियल अडेप्टेशन फिल्म है। लाल सिंह चड्ढा को फॉरेस्ट गंप की ही तरह भारतीय माहौल में ढालकर बनाने की कोशिश की गई है,जिसके चलते फिल्म में कई सारे बदलाव भी किए गए। फॉरेस्ट गंप में टॉम हैंक्स (Tom Hanks) ने लीड रोल अदा किया था। वहीं लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। इस फिल्म के लिए आमिर खान ने कई सालों का वक्त दिया। फिल्म में आमिर खान के साथ  करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य प्रमुख किरदारों में नजर आए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER