जालोर / राजस्थान के जालोर में आमिर खान ने देखी लोकेशन, लाल सिंह चड्ढा फ़िल्म की होगी शूटिंग

Zoom News : Sep 16, 2019, 02:33 PM
 बॉलीवुड के अभिनय किंग और मिस्टर परफ़ेक्शनिस्ट आमिर खान बाडमेर जिले के सिवाना के बाद जालौर में मेडाउपरला,भैंसवाडा व भवरानी सहित कई स्थानों पर पहुंचकर अपनी अपकमिंग फिल्म लालसिंह चड्ढा की लोकेशन के लिए कई स्थानों का जायजा लिया। शनिवार को खान प्राकृतिक स्थलों को देखने के लिए अपनी क्रू टीम के साथ मेडा उपरला की पहाड़ियों व यहां वन क्षेत्र में पहुंचे तथा विभिन्न दृश्यों को नजदीक से निहारा एंव इन पहाड़ियों को फ़िल्म की शूटिंग के लिए बेहतरीन लोकेशन बताया। संभवत: किंग खान अपनी अपकमिंग फिल्म लालसिंह चड्डा के कुछ दृश्य सिवाना व मेडा उपरला क्षेत्र में फिल्माना तय कर सकते है। खान ने मेडा ऊपरला के बाद भैसवाड़ा रावला होटल का भी अवलोकन किया।

जल संरक्षण के लिए कर रहे कार्य- आमिर खान वर्तमान में वाटर हार्वेस्टिंग व जल संरक्षण क्षेत्र में भी कार्य कर रहे हैं। उन्होंने अपने दौरे में पहाड़ी क्षेत्र से प्रभावित होकर  बारिश का पानी व्यर्थ बहने पर चिंता जाहिर की। साथ ही क्षेत्र में पानी बचाने के लिए स्वयं द्वारा संचालित "पानी फाउंडेशन" के मार्फत जल संरक्षण के कार्यो से वर्षा के पानी को सहेजने की इच्छा भी जताई बरसात के पानी का संरक्षण करने के लिए पारंपरिक जल स्त्रोतों  के साथ इस क्षेत्र में कार्य के लिए संभावित गांवों में  पहुंच कर जलसंग्रहण के लिए योजना पर चर्चा की।

भवरानी तालाब भी पौराणिक जल स्त्रोत-
खान के क्रू मेंबर टीम में शामिल प्रद्युमनसिंह भवरानी ने जल संरक्षण के बारे में चर्चा करते हुए भवरानी के पौराणिक जल स्रोत विशाल तालाब के बारे में भी गहन चर्चा की। तथा इसे उनके अभियान "पानी फाउंडेशन" से जोड़ने की बात कही। इसके बाद आमिर खान सड़क मार्ग से जोधपुर चले गए।इस दौरान उनके साथ आजादशत्रुसिंह राखी, भंवर शिवदत्तसिंह भैसवाड़ा व पन्ने सिंह सहित क्रू मेंबर थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER