Trending / आओ कभी यूपी ’आगरा कांस्टेबल का वायरल वीडियो चमकती बंदूक ने उसे मुश्किल में डाल दिया

Zoom News : Aug 27, 2021, 07:53 PM

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला पुलिस कांस्टेबल, एक जांच लंबित, पुलिस लाइन भेज दी गई है - एक सजा पोस्टिंग के रूप में दिखाई दे रही है - उसके वर्दी में रिवॉल्वर फहराने का एक वीडियो वायरल होने के बाद।


कांस्टेबल प्रियंका मिश्रा ने कथित तौर पर एक पुलिस स्टेशन के अंदर वीडियो शूट किया और इसे सोशल मीडिया पर प्रकाशित किया। क्लिप में, वह एक संवाद के लिए लिप-सिंक करती हुई दिखाई दे रही है - जो हिंदी में एक पुरुष का उपयोग करने की सहायता से बोली जाती है - जो कि "रंगबाजी (शो-ऑफ)" के यूपी के उपसंस्कृति के रूप में परिभाषित की गई है।


“हरियाणा, पंजाब तो बेकर ही बदनाम है। आओ कभी उत्तर प्रदेश। रंगबाजी क्या होती है हम तुम्हें बताते हैं... ना गुंडे पे गाना बनाते हैं, ना गाड़ी पे जाट-गुज्जर लिखते हैं। हमारे यहां 5-5 साल के लॉन्डे कट्टा चलते हैं"


आरक्षक आगरा के एमएम गेट थाने में तैनात था।आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मुनिराज जी ने कहा कि मिश्रा को उनके खिलाफ जांच पूरी होने तक पुलिस लाइन भेज दिया गया है।


“उसके व्यवहार ने हमारे द्वारा पालन की जाने वाली आचार संहिता का उल्लंघन किया है। तीन दिन पहले जब वीडियो हमारे सामने आया तो हमने संज्ञान लिया। जांच रिपोर्ट मिलने तक उसे पुलिस लाइन भेज दिया गया है। रिपोर्ट मिलने के बाद उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।


अधिकारी ने कहा कि कांस्टेबल ने थाने के एक स्टोररूम में वीडियो शूट किया था और वहां के स्टॉक में से एक बंदूक का इस्तेमाल किया था।

कांस्टेबल ने पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया था लेकिन अब इसे हटा दिया गया है।


सोशल मीडिया साइट पर उनका अकाउंट रीलों के साथ-साथ वर्दी में उनकी तस्वीरों से भरा पड़ा है। एक वीडियो में, वह बिना बंदूक के समान संचार और गीत के लिए लिप-सिंक करती हुई दिखाई दे सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER