Sanjay Singh News / जेल से AAP पार्टी के सांसद संजय सिंह ने लिखी चिट्ठी, झूठे केस में गिरफ्तारी का लगाया आरोप

Zoom News : Nov 15, 2023, 07:30 PM
Sanjay Singh News: आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने जेल से देशवासियों के नाम एक पत्र लिखा है. उन्होंने पत्र में लिखा है- ‘हमारी जंग जारी रहेगी, मैं हर लड़ाई लड़ने को तैयार हूं, आप भी अपनी आवाज बुलंद कीजिए, जय हिंद.’ आप सांसद संजय सिंह ने अपने इस पत्र में देश के अनेक महापुरुषों के उदाहरण दिये हैं. उन्होंने देशवासियों से तानाशाही के खिलाफ आवाज बुलंद करने की अपील की है. उन्होंने लिखा है- तानाशाह सत्ता के खिलाफ हमारी जंग जारी रहेगी.

सांसद संजय सिंह ने अपने पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला है. उन्होंने तंज करते हुए लिखा है- आज जो सत्ता के खिलाफ आवाज उठाएगा, वह जेल जाएगा, जो अडानी के भ्रष्टाचार को उजागर करेगा, वह गिरफ्तार किया जाएगा. संजय सिंह ने लिखा कि मोदी जी देश के लिए नहीं दोस्तों के लिए काम कर रहे हैं. वो इंडिया के नहीं अडानी के प्रधानमंत्री हैं.

मेरे खिलाफ झूठा केस बनाया गया- संजय सिंह

संजय सिंह ने इस लेटर में लिखा है कि ईडी ने उनको फंसाने के लिए गलत तरीके से उनका नाम चार्जशीट में डाला. उन्होेंने लिखा कि जब मैंने उसके खिलाफ लीगल नोटिस भेजा तो ईडी ने माफी मांग ली. लेकिन उसके बाद दोबारा मुझे फंसाने की साजिश रची गई. संजय सिंह ने लिखा है कि संजय अरोड़ा नाम का जो शख्स FIR में आरोपी है. उसे सरकारी गवाह बनाकर मेरे खिलाफ झूठा केस बनाया गया.

मुझे जबरन गिरफ्तार किया गया- संजय सिंह

आप सांसद संजय सिंह ने अपनी चिट्ठी में अपनी गिरफ्तारी का विस्तार से जिक्र किया है. उन्होंने लिखा है- सबसे पहले 4 अक्टूबर को उनको ईडी की चिट्ठी मिलती है. उसके बाद 14 घंटे तक लगातार छापेमारी की जाती है. कोई सबूत नहीं मिलता. फिर भी मुझे जबरदस्ती गिरफ्तार कर लिया जाता है.

दिल्ली की बहुचर्चित शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया के बाद संजय सिंह को ईडी ने गिरफ्तार किया था. पिछली सुनवाई में संजय सिंह की न्यायिक अवधि 24 नवंबर तक के लिए बढ़ा दी गई है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER