Lok Sabha Election / AAP का कैंपेन होगा केजरीवाल के बिना आज लॉन्च, रणनीति क्या होगी और कैसे प्रचार करेगी पार्टी?

Zoom News : Apr 08, 2024, 10:00 AM
Lok Sabha Election: आम आदमी पार्टी भी आज से लोकसभा चुनाव के लिए अपना कैंपेन लॉन्च कर रही है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गैर मौजूदगी में आम आदमी पार्टी (AAP) का प्रचार अभियान गड़बड़ा गया है। हालांकि आज कैंपेन लॉन्चिंग के मौके पर पार्टी के सभी सांसद और विधायक मौजूद रहेंगे। आज पार्टी दिल्ली में कैंपेन लॉन्च करेगी तो दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी सिंह आज से 3 दिन तक असम में चुनाव प्रचार करेंगी। आतिशी सिंह डिब्रूगढ़ और सोनितपुर लोकसभा क्षेत्र में पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट मागेंगी। वह चुनावी रैलियों के साथ साथ असम के दुलियाजान में एक रोड शो भी करेंगी। इन सीटों पर पहले चरण में 19 अप्रैल को वोट डाले जाने हैं।

संजय सिंह आज क्या खुलासा करने वाले हैं?

वहीं, शराब घोटाले में सशर्त जमानत पर रिहा हुए संजय सिंह आज फिर से प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं। संजय सिंह सुबह 10 बजे पार्टी के दिल्ली हेडक्वार्टर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। बता दें कि तिहाड़ से रिहा होने के बाद संजय सिंह की ये तीसरी प्रेस कॉन्फ्रेंस है। पार्टी के सोशल मीडिया हेंडल पर बताया गया है कि संजय सिंह एक जरूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं। जेल से रिहा होने के बाद वह लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं।

संजय सिंह 6 महीने से तिहाड़ में बंद थे। उन्हें सुप्रीम कोर्ट से ज़मानत मिली जिसके बाद वो लगातार पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं।  

'साजिश के तहत केजरीवाल को फंसाया'

जेल से आने के बाद संजय सिंह ने कहा कि ईडी और सीबीआई ने मिलकर 456 गवाह बनाया, लेकिन इनमें से सिर्फ 4 जगह ही केजरीवाल का नाम है। इस पूरे केस में मगुंटा रेड्डी, राघव मगुंटा, शरद रेड्डी और सीएम अरविंद केजरीवाल के नाम लिए गए हैं, जिसमें से मगुंटा रेड्डी ने पूछताछ में जब केजरीवाल का नाम नहीं लिया, तो उसके बेटे को जेल में डाल दिया गया। उसके बाद ही राघव ने 6 बार, फिर जब 7 वीं बार में जाकर केजरीवाल का नाम लिया तो उसके कुछ दिन बाद उसे जमानत मिल गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER