बॉलीवुड / आयुश शर्मा के पीछे पड़े थे गुंडे और बाइक की मदद से सड़क पर घिसट रहे थे एक्टर, देखें अनदेखा वीडियो

Zoom News : Jan 13, 2022, 09:33 PM
बॉलीवुड | फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) में बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा (Ayush Sharma) और सलमान खान (Salman Khan) एक साथ नजर आए थे। फिल्म के लिए आयुष ने दमदार बॉडी बनाई थी, और खूब वाहवाही भी लूटी थी। फिल्म को रिलीज हुए वक्त हो गया है, लेकिन आयुष अब भी अंतिम की दुनिया से बाहर नहीं आ पाए हैं। आयुष अक्सर अंतिम से जुड़े पोस्ट करते रहते हैं और ऐसे में एक बार फिर उन्होंने शूटिंग सेट से एक अनदेखा थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और आयुष के फैन्स इसे पसंद कर रहे हैं। 

आयुष का वीडियो

आयुष ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो सड़क पर लेटे हैं, और हाथ से उन्होंने बाइक के पिछले हिस्से को पकड़ा हुआ है। वहीं कुछ सेकेंड्स के बाद बाइक शुरू होती है और आयुष सड़क पर घिसटने लगते हैं। वहीं कुछ गुंडे बंदूक लेकर उनका पीछा करते हैं। बता दें कि ये अंतिम का शूटिंग वीडियो है, जहां आयुष की सेफ्टी के साथ स्टंट किया गया था।

आयुष को पकड़े हैं सलमान

याद दिला दें कि कुछ दिन पहले आयुष ने एक तस्वीर शेयर की थी और उनके साथ उस में सलमान भी हैं। आयुष ने जो तस्वीर शेयर की, उस में वो शर्टलेस नजर आ रहे हैं और हाथ में बंदूक पकड़ी है। आयुष एक ओर को झुके हुए हैं और बंदूक से निशाना लगाने जैसा पोज दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनका हाथ सलमान खान ने पकड़ा हुआ है। ये तस्वीर फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के शूट के दौरान की है, जो वायरल हुई थी।

इसका मतलब मेरे लिए दुनिया है...

इस तस्वीर को शेयर करते हुए आयुष ने कैप्शन में लिखा, "यह तस्वीर मेरे लिए सिर्फ एक और तस्वीर नहीं है। इसका मतलब मेरे लिए दुनिया है... क्योंकि कैमरे के पीछे यही होता है। यह तस्वीर इसका प्रतीक है कि भाई सलमान ने मेरे लिए क्या किया है। 'अंतिम' संभव नहीं होती अगर भाई ने 3 साल तक इस प्रोजेक्ट पर अपना विश्वास नहीं रखा होता।"

आपके प्यार के लिए शुक्रिया

आयुष ने आगे लिखा,  'अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर यह सुनिश्चित करने के लिए कि फिल्म इस तरह से बने। बहुत धन्यवाद मुझ पर विश्वास रखने के लिए, उस समय जब मेरे पास यह नहीं था। मुझे अब भी विश्वास नहीं होता कि मेरे पास आपके (सलमान) साथ फ्रेम में होने का मौका था। बहुत बहुत शुक्रिया भाई,हमेशा आपके प्यार, सपोर्ट, सलाह के लिए और हमेशा इस बात के ख्याल के लिए कि मैं गिर न जाऊं, चाहें ये शॉट हो या फिर जिंदगी।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER