बॉलीवुड / सलमान की 'कभी ईद कभी दिवाली' में हुई आयुष की एंट्री, जानें किरदार

Zoom News : Apr 27, 2022, 09:56 PM
बॉलीवुड के 'दबंग' अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है। फैन्स सलमान और उनकी फिल्मों से जुड़े हर अपडेट जानने के लिए एक्साइटिड रहते हैं। ऐसे में अब सलमान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की कास्ट को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। सलमान खान की इस फिल्म में अब अभिनेता आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की भी एंट्री हो गई है। यानि एक बार फिर सलमान खान के साथ आयुष शर्मा बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

फिर सलमान संग नजर आएंगे आयुष

आयुष शर्मा, सलमान के साथ 'कभी ईद कभी दिवाली' में दिखेंगे। निर्माताओं ने बुधवार को यह जानकारी दी। बता दें कि आयुष शर्मा सलमान की बहन अर्पिता खान के पति हैं। उन्होंने पहले 'अंतिम द फाइनल ट्रूथ' में सलमान के साथ काम किया था। यह फिल्म 2021 में रिलीज हुई थी। आगामी फिल्म के निर्माता सलमान खान हैं और यह एक पारिवारिक ड्रामा है जिसके निर्देशक फरहाद समजी होंगे। उन्होंने 'हाऊसफुल4' का भी निर्देशन किया था। 

सलमान संग फिर काम करने को उत्सुक आयुष

जानकारी के मुताबिक आयुष शर्मा पर्दे पर मुख्य किरदार यानी सलमान के भाई की भूमिका निभाएंगे। आयुष शर्माने एक बयान में कहा, 'मैं इस फिल्म में अपने सिनेमाई कौशल के साथ प्रयोग करने को लेकर उत्सुक हूं। रोमांटिक ड्रामा से लेकर एक्शन फिल्म तक में मैंने काम किया है और अब एक पारिवारिक ड्रामा कर रहा हूं। मैं कभी भी अपने रचनात्मक आकर्षण को एक शैली में सीमित नहीं करना चाहता था और मेरा रचनात्मक कौशल हमेशा बहुमुखी और विविधता का प्रतिबिंब रहा है।'

कब रिलीज हो सकती है 'कभी ईद कभी दिवाली'

बातचीत में आयुष शर्मा ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें लगातार दो फिल्मों में सलमान खान के साथ काम करने का 'दुर्लभ मौका' मिलेगा।'कभी ईद कभी दिवाली' में पूजा हेगड़े और वेंकटेश भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के 2022 के अंत या अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है।हालांकि इसको लेकर आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER