राजस्थान / एसीबी ने की बड़ी कार्रवाई, जिला परिषद सीईओ के निजी सचिव 2 लाख की रिश्वत लेते किया ट्रैप

Zoom News : Dec 25, 2019, 11:42 AM
जयपुर: राजधानी जयपुर में आज एसीबी टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए जिला परिषद जयपुर की सीईओ के निजी सचिव जो कि संविदा पर कार्यरत है, उनको  दो लाख की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। उनके साथ ही एनजीओ संचालक विष्णु कुमार और दलाल ओम प्रकाश को दो लाख की रिश्वत लेने देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 

फिलहाल एसीबी ने मौके से तीनों को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही आरोपियों के पास से रिश्वत की राशि बरामद हो चुकी है। एसीबी के डीजी आलोक त्रिपाठी ने बताया कि तकनीकी शाखा की सूचना के आधार पर एसीबी ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। एसीबी ने आरोपियों के फोन सर्विलांस पर ले रखे थे और एसीबी लगातार इनकी बातों को सुन रही थी। इसी आधार पर एसीबी ने इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया है। 

बिल पास करने से जुड़ा हुआ ये प्रकरण है। करीब 1।70 करोड़ रुपये के बिल पास करने की एवज में 10 लाख रुपये की मांग की गई थी। साथ ही साढ़े 4 लाख रुपये ये पहले ले चुके थे और आज दो लाख की रिश्वत लेते हुए एसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल  एसीबी ने मौके से कई फाइल और पत्रावली को जब्त किया है। वहीं तीनों आरोपियो के ठिकानों पर एसीबी की सर्च जारी है।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER