instagram / न्यूड फोटो शेयर करने वाली महिला खिलाड़ी पर कार्रवाई, कहा-आजादी पर हमला!

Zoom News : Jul 01, 2020, 11:18 PM

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर टॉपलेस फोटो शेयर करने वाली मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की मशहूर फाइटर जिना करानो (Gina Carano) बेहद गुस्से में हैं. दरअसल इंस्टाग्राम ने उनकी फोटो को डिलीट कर दिया है. ये तस्वीर इंस्टाग्राम नियमों के मुताबिक आपत्तिनजक थी, जिसकी वजह से उनकी इस तस्वीर को हटा दिया गया.


इंस्टाग्राम की ओर से की गई कार्रवाई के बाद जिना करानो (Gina Carano) भड़क गई. बौखलाकर उन्होंने ट्वीट किया और इसे अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के खिलाफ बताया. उन्होने कहा, वो पोस्ट अभिव्यक्ति की आजादी के तहत थी. उसमें मैंने किसी नियम का उल्लंघन नहीं किया. जिया ने आगे लिखा, इससे पहले वो हमारा खाना, हमारी सांस, हमारी सोच और काम पर लगा चुके हैं.


बता दें जिना करानो (Gina Carano) की टॉपलेस फोटो की ब्राजील के जियु-जित्सु मास्टर रेंजो ग्रेसी ने भी कड़ी आलोचना की थी. जिना करानो की फोटो को लेकर रेंजो ग्रेजी ने लिखा, कपड़े पहन लो. तुम्हें ये करने की जरूरत नहीं है. तुम बेहद ही खूबसूरत महिलाओं में से एक हो. तुम्हें इस तरह की फोटो की जरूरत नहीं.


बता दें जिना करानो (Gina Carano) ने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के 8 में से 7 मैच जीते हैं और एक मैच में उन्हें हार मिली. जिना करानो ने हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. वो फास्ट एंड फ्यूरियस 6 और डेडपूल जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आई हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER