बॉलीवुड / मंदिर में पूजा करने ऐसे कपड़े पहनकर गई अमीषा पटेल, लोगो ने किया जमकर ट्रोल देखे वीडियो

Live Hindustan : Jul 25, 2020, 03:51 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन अपने इंस्टा पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। इन्हीं सब के बीच अमीषा को एक मंदिर के बाहर स्पॉट किया गया। जहां से उनकी कुछ फोटो और वीडियो काफी वायरल हो रही हैं। इस वीडियो को देखकर लोग अमीषा को ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अमीषा को ऐसे कपड़े पहनकर मंदिर नहीं जाना चाहिए। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय सावन का महीना चल रहा है। ऐसे में लोग भगवान शिव की आराधना करते हैं। अमीषा भी भगवान शिव के दर्शन के लिए मंदिर के बाहर स्पॉट की गई। वह मंदिर के बाहर से भगवान के दर्शन करने पहुंची थीं। क्योंकि देश में COVID-19 प्रतिबंधों के बीच आजकल सभी मंदिर बंद हैं। भगवान के दर्शन के करने के लिए अमीषा टैंक टॉप और शॉर्ट्स में दिखीं। उन्होंने इस दौरान मास्क भी पहन रखा था। हालाांकि अमीषा के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को उनका यह लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया और अब उनकी वीडियो शेयर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

बता दें कि इससे पहले वह हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर धमाल मचा रही थीं। इन तस्वीरों में 44 की अमीषा कलर्ड बिकिनी और डेनिम शाॅर्ट्स में दिख रही हैं। इन तस्वीरों में अमीषा ने हॉनेस की सारी हदें पार कर दी। अमीषा बालकनी में खड़े होकर कातिलाना अंदाज में पोज देती हुई दिखीं थीं। 

गौरतलब है कि अमीषा पटेल ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत 'कहो ना प्यार है' से की थी। इस फिल्म से अमीषा रातों-रात मशहूर हो गई थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट रही थी और दर्शक अमीषा पटेल के दीवाने हो गए थे। इस फिल्म के बाद से ही अमीषा पटेल ने अपनी एक जबरदस्त पहचान बनाईं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER