हॉलीवुड / 7 साल के बेटे के साथ एक्ट्रेस ने की ऐसी हरकत, मचा बवाल, हो गई जेल

Zoom News : Dec 07, 2021, 07:50 AM
हॉलीवुड | सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर कर देना आपके गले ही हड्डी बन सकता है. ऐसा ही कुछ पश्चिमी अफ्रीकी देश घाना की एक एक्ट्रेस के साथ हुआ. अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने 7 साल के बच्चे के साथ न्यूड तस्वीर शेयर कर दी जिससे बाद बवाल मच गया. इस तस्वीर की वजह से अभिनेत्री पर केस हुआ और फैसला भी आ चुका है. इस एक्ट्रेस को कोर्ट ने 90 दिनों तक जेल में रहने की सजा सुनाई है.

बेटे के जन्मदिन पर उसके साथ खिंचवाई थी न्यूड फोटो

इस एक्ट्रेस का नाम अकुआपेम पोलो है जिसे कुछ लोग रोसमंड ब्राउन नाम से भी जानते हैं. रोसमंड सिंगल मदर हैं. इन्होंने अपने बेटे के जन्मदिन पर उसके साथ न्यूड तस्वीर खिंचवाई थी. इस तस्वीर में रोसमंड ने कुछ भी नहीं पहना था और उनके 7 साल के बेटे ने सिर्फ शॉर्ट्स पहना हुआ था. ये पूरा मामला साल 2020 का है.

न्यूड फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया था तहलका

रोसमंड ब्राउन की अपने बेटे के साथ न्यूड तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. जिसके बाद हर कोई इस सोच में डूब गया था कि आखिर इस अभिनेत्री ने अपने 7 साल के बच्चे के साथ इस तरह की तस्वीर कैसे खिंचवाई.

कोर्ट ने खारिज की रोसमंड ब्राउन की अपील

रोसमंड ब्राउन की उनके बेटे के साथ तस्वीर वायरल होने के बाद ये मामला कोर्ट में पहुंच गया था. जिसके बाद कोर्ट ने रोसमंड को 90 दिनों तक जेल में रहने की सजा सुनाई थी. रोसमंड ने इसके खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की थी. इस याचिका पर अप्रैल में भी सुनवाई हुई थी. लेकिन अब कोर्ट ने रोसमंड की इस अपील को रद्द कर दिया है जिसके बाद रोसमंड को 90 दिनों तक जेल में रहने की सजा काटनी होगी.

जज ने कहा- बेटे की प्राइवेसी का नहीं रखा ध्यान

द सन में छपी खबर के मुताबिक इस पूरे मामले पर जज क्रिस्टिना क्रेन ने कहा कि सोशल मीडिया पर न्यूड तस्वीरें शेयर करने का मामला परेशान करने वाला है. इसके साथ ही उन्होंने कई सवाल भी पूछे. जज ने सवाल पूछते हुए कहा- क्या इस महिला ने अपने बच्चे से तस्वीर पोस्ट करने से पहले पूछा था? क्या इन्होंने अपने बच्चे की प्राइवेसी का ख्याल रखा था?

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER