बॉलीवुड / आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी की तैयारियां हुई शुरू, वीडियो वायरल

Zoom News : Nov 29, 2020, 11:06 PM
बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) से 1 दिसंबर को शादी करने जा रहे है। बीते दिनों आदित्य नारायण (Aditya Narayan) शादी समारोह की पूरी जानकारी दी थी। अब उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं। सोशल मीडिया पर आदित्य नारायण के तिलक समारोह (Tilak Function) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा। इस वीडियो को आदित्य नारायण (Aditya Narayan Marriage) के फैन पेज से शेयर किया गया है।

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के तिलक समारोह (Tilak Function) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) के माता-पिता उन्हें तिलक लगाते नजर आए। इस दौरान आदित्य नारायण मम्मी-पापा उदित नारायण और दीपा नारायण झा भी स्टेज पर दिखाई दिए। आदित्य नारायण का तिलक समारोह शनिवार को संपन्न हुआ ऐसा बताया जा रहा है।

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने बीते दिनों  स्पॉटबॉय से बातचीत में श्वेता से शादी को लेकर कहा था, 'हम लोग 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। कोविड-19 की वजह से 50 से ज्यादा मेहमान नहीं बुला सकते इसलिए हमने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को ही बुलाया है। यह बहुत ही साधारण शादी होगी जो मंदिर में होगी और उसके बाद छोटा-सा रिसेप्शन दिया जाएगा।' 

श्वेता से दोस्ती को लेकर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने बताया था, 'हम लोग एक दूसरे को 12 साल से जानते हैं और 10 साल से डेट कर रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि हम दोनों एक दूसरे को अच्छी जिंदगी दे सकेंगे।' कुछ समय पहले ही आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की रोका सेरेमनी हुई थी, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER