बॉलीवुड / आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने लिए सात फेरे, देखे तस्वीर

Zoom News : Dec 02, 2020, 07:05 AM
MH: आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल सात जन्मों में बंधे हैं। शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन की पहली तस्वीर सामने आई है। फोटो में आदित्य अपनी दुल्हन श्वेता का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दूल्हा आदित्य और दुल्हन श्वेता की जोड़ी बहुत अच्छी लगती है। एक ओर जहां आदित्य दूल्हा बन गए, वहीं श्वेता दुल्हन की पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। श्वेता ने लाइट गोल्डन कलर का लहंगा पहना है। साथ ही, वह कुंदन की भारी ज्वैलरी में कमाल की लग रही हैं।

आदित्य ने क्रीम कलर की शेरवानी, सिर पर पगड़ी, गले में कुंदन की माला पहनी हुई है। उन्होंने आंखों पर पीले चश्मे भी लगाए हैं। वह दूल्हे के लिबास में सुंदर दिखती है। आदित्य की बरात की तस्वीरें भी वायरल हुईं। आदित्य, उनके पिता उदित नारायण, मां दीपा नारायण और पूरा परिवार शादी के जश्न में डूबे हुए थे। बेटे पर कटाक्ष करते हुए उदित नारायण का एक वीडियो भी सामने आया था। उदित ने आदित्य की तरफ देखा और ड्रमर को पैसे दिए।

आदित्य की मां दीपा नारायण भी बेटे को देखती थीं। इस ख़ुशी के माहौल में उदिता और दीपा सहित पूरा नारायण परिवार बहुत खुश नज़र आ रहा है। सभी बाराती नाचते हुए देखे जा सकते हैं। आदित्य के पिता गायक उदित नारायण भी बेटे की शादी के जश्न में पूरी तरह डूबे हुए दिखाई दिए। हल्के नारंगी रंग की शेरवानी में अद्भुत लग रही थीं। उनकी खुशी उनके चेहरे की सुंदरता से स्पष्ट है।

इससे पहले आदित्य की हल्दी और संगीत का वीडियो वायरल हुआ था। इनमें भी आदित्य को जमकर कांपते हुए देखा गया था। आदित्य का यह खुशी और उत्साह उनकी शादी की तरह एक खास दिन है

मालूम हो कि आदित्य ने पिछले महीने प्रेमिका श्वेता के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। इसके बाद उनकी शादी की खबरें इंटरनेट पर हावी हो गईं। उन्हें प्रशंसकों की ओर से ढेरों बधाईयां मिलीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER