Sports / अफरीदी ने दी पाक क्रिकेटरों को सलाह- राहुल द्रविड़ को फॉलो करें

Zoom News : Jan 17, 2021, 01:37 PM
SA: पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान के पूर्व दिग्गजों को देश की युवा प्रतिभाओं को निखारने के लिए महान भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के नक्शेकदम पर चलने की सलाह दी। राहुल द्रविड़ 2016 से 2019 तक भारत की अंडर -19 और इंडिया ए टीमों के कोच थे और वर्तमान में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख हैं। लाहौर में एक कार्यक्रम में बोलते हुए, अफरीदी ने कहा कि द्रविड़ ने अंडर -19 स्तर पर युवा भारतीय खिलाड़ियों के साथ कड़ी मेहनत की है।

अफरीदी ने कहा, 'मुझे लगता है कि हम महान प्रतिभाओं की कमी का सामना कर रहे हैं, इसलिए जो भी युवा खिलाड़ी आ रहे हैं, उन्हें हमारे पूर्व दिग्गजों द्वारा ठीक से परिष्कृत करने की आवश्यकता है। वे इन युवा खिलाड़ियों के साथ बहुत कुछ कर सकते हैं। '

अफरीदी ने कहा कि इंजमाम-उल-हक, यूनिस खान और मोहम्मद यूसुफ जैसे महान खिलाड़ी पाकिस्तान की युवा क्रिकेट प्रतिभाओं को चमकाने में बहुत कुछ कर सकते हैं। मोहम्मद आमिर और मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस की कोचिंग के तहत खेलने से इनकार करने के मुद्दे पर, अफरीदी ने कहा कि यह पाकिस्तान क्रिकेट की पुरानी समस्या है।

अफरीदी ने कहा, "मेरे समय में भी, गेंदबाजों को कोचों से समस्या थी। मेरे कारण से स्पष्ट मुद्दे हैं। मुझे लगता है कि इसे तभी रोका जा सकता है जब बोर्ड (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) इन नाराज खिलाड़ियों से बात करे और उनकी बात सुने।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER