Bollywood / आफ़ताब शिवदासानी बेटी संग निकले वाक पर

Zoom News : Aug 20, 2020, 05:18 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | आफताब ने हाल ही में 2 अगस्त के दिन उनके घर आई नई सदस्य, उनकी बेटी के जन्म की खुशखबरी दी थीं । आफताब और उनकी पत्नी निन दोसांझ ने इंस्टा पर बेटी के नन्हें पैरों की तस्वीर पोस्ट की थी, और इसकी जानकारी दी। साथ ही बेटी को भगवान का अनमोल तोहफा बताया।

अब आफताब पापा का फर्ज निभा रहे हैं और बेटी को झूले में टहलाते हुए दिखे। आफताब ने बेटी को झूले में सवारी कराते हुए दो तस्वीरें इंस्टा पर पोस्ट की‌।

खुले आसमान में शाम के वक्त बेटी के साथ वाॅल्क पर निकले आफताब ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा,' प्रिय भगवान, हम आपको कभी निराश नहीं करेंगे।' आफताब की इस फोटो पर सभी फैंस पोसिटीव रिस्पांस कर रहे हैं।

वहीं आफताब की फिल्मों की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म 'ग्रेट ग्रेंड मस्ती' 2016 में रिलीज हुई थी और अब वह जल्द ही जी 5 के ओरिजनल वेब सिरीज 'पाइजन 2' सें डिजीटल वेब सीरीज में डेब्यू करेंगे।

इस एक्शन थ्रिलर सिरीज में आफताब के अलावा तमिल, तेलगु फिल्म इंडस्ट्री एक्ट्रेस राय लक्ष्मी, पूजा चौपड़ा और राहुल देव लीड रोल में नजर आएंगे। इस सिरीज की कहानी अपने कर्म के बजाए धोखा देने वाले से बदला लेने पर आधारित होगी। विशाल पांड्या द्वारा डायरेक्टेड यह सिरीज जी 5 पर 16 अक्टूबर को रिलीज होगी।

हालांकि 'पाइजन' के पहले सीजन में आफताब ने कोई रोल नहीं प्ले किया था। पहले सीजन के 11 एपिसोड में अरबाज खान, रिया सेन, फ्रेड्डी दारूवाला, तनुज विरवानी और साक्षी प्रधान लीड रोल में थे।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER