Bollywood / कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद, सड़कों पर जूलरी बेचते दिखे सुनील ग्रोवर

Vikrant Shekhawat : Sep 16, 2022, 10:46 PM
Bollywood | पॉपुलर एक्टर सुनील ग्रोवर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों का ध्यान खींचा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए सुनील ने लिखा है, पर्सनल। इसमें वह सड़क पर जूलरी बेचते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो लोगों को काफी एंटरटेन कर रहा है।

सुनील ग्रोवर अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। अक्सर वह अपने सोशल मीडिया पर फनी वीडियो शेयर करते रहते हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें सुनील सड़कों पर जूलरी बेचते दिख रहे हैं। एक कस्टमर जब सुनील से उस जूलरी को खरीदने की कोशिश करती हैं, तो सुनील उसे बेचने से मना  करते हुए कहते हैं - ये मेरा पर्सनल सामान है, ये बेचने के लिए नहीं हैं। जिसके बाद भी महिला एक जूलरी को लेने की जिद्द करते हुए कहती हैं भइया प्लीज ये दे दो, जिसे सुन सुनील कहते हैं आपको समझ नहीं आ रही बेचने के लिए नहीं हैं ये। मेरा पर्सनल है।

फैंस को पसंद आता है सुनील का अलग अंदाज

सुनील ग्रोवर के वीडियो पर अर्चना पूरण सिंह से लेकर सिंगर हर्षदीप कौर तक के कमेंट्स हैं , एक यूजर ने कमेंट में लिखा - आप बहुत कूल हो , दूसरे यूजर ने लिखा- पक्का गुत्थी के लिए खरीदी होगी सारी दुकान। ऐसा पहली बार नहीं हैं कि सुनील सड़कों पर कुछ बेचते दिख रहे हैं इससे पहले सुनील कभी टपरी पर चाय बेचते, तो कभी गन्ने का जूस बेचने का वीडियो शेयर करते हैं। 

फिल्म गुडबाय में नजर आएंगे

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुनील ग्रोवर जल्द ही  विकास बहल के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गुडबाय' में नजर आएंगे। फिल्म 7 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म में सुनील ग्रोवर के अलावा ,अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER