Entertainment / 'The Kapil Sharma Show' के बाद 'Bigg Boss' का हाथ थामेंगे Sunil Grover? जानिए क्या है सच

Vikrant Shekhawat : Jul 30, 2021, 05:23 PM
नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) की शुरुआत में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। सलमान खान (Salman Khan) होस्टेड इस शो की शुरुआत को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। हर सीजन की शुरुआत से पहले लोगों के जेहन में सवाल ये भी रहता है कि आखिर कौन से सेलेब्रिटी इस बार इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। कयासों का ये सिलसिला इस बार भी जोर-शोर से चल रहा है।


सुनील ग्रोवर लेंगे कपिल के शो में एंट्री

अब तक कई सेलेब्रिटीज के नाम सामने आ चुके हैं और कुछ ने सोशल मीडिया पर आकर इस बारे में सफाई भी दे दी है। लेकिन अब इस मामले में कॉमेडी के बेताज बादशाह सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का नाम सामने आ रहा है। 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) को सही मायने में कामयाबी की बुलंदियों तक पहुंचाने वाले सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के बारे में कहा जा रहा है कि वह सलमान खान (Salman Khan) के शो का हिस्सा बन सकते हैं।

मेकर्स चाहते हैं शो का हिस्सा बनें सुनील

लेकिन क्या वाकई ऐसा होने जा रहा है? जी न्यूज की अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम में पिंकविला के हवाले से छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) से बिग बॉस (Bigg Boss) के लिए संपर्क किया गया है। मेकर्स दिल से चाहते हैं कि वह शो का हिस्सा बनें लेकिन इस बारे में अभी तक सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। साफ नहीं है कि वह शो में नजर आएंगे या नहीं।

सीक्रेट रखा जाता है कंटेस्टेंट्स का नाम

बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा बनने वाले सभी कंटेस्टेंट्स का नाम सीक्रेट रखा जाता है और कौन से कंटेस्टेंट शो में नजर आएंगे इसका ऐलान शो के प्रीमियर एपिसोड के दिन ही सलमान खान (Salman Khan) द्वारा किया जाता है। पिछले कई सीजन से इस शो को होस्ट कर रहे सलमान खान (Salman Khan) इस साल भी इस शो को होस्ट करेंगे। लेकिन सुनील शो में नजर आएंगे या नहीं इस सवाल का जवाब प्रीमियर पर ही मिलेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER