एंटरटेनमेंट / कॉमेडियन Sunil Grover की हुई हार्ट सर्जरी, फैंस मांग रहे हैं लंबी उम्र की दुआएं

Zoom News : Feb 02, 2022, 03:47 PM
एंटरटेनमेंट | डॉक्टर मशहूर गुलाटी और गुत्थी जैसे यादगार किरदारों को निभाकर लोगों को हंसाने वाले एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आई है. खबर है कि सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई है. इस सर्जरी की खबर सामने आने के बाद लोग उनकी सेहत को लेकर चिंता जता रहे हैं. 

मुंबई में हैं एडमिट

इस खबर को सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. उन्होंने सुनील ग्रोवर की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'अभिनेता सुनील ग्रोवर शहर के एशियाई अस्पताल में दिल की सर्जरी के बाद स्वस्थ हो रहे हैं. डॉक्टरों का कहना है कि वह सुरक्षित हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है. सुनील को प्रार्थना और प्यार. #sunilgrover'

फैंस जता रहे हैं चिंता 

इस खबर के सामने आने के बाद से लगातार फैंस को सुनील की चिंता हो रही है. लोग उनकी लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन की कामना कर रहे हैं. वहीं कुछ ने विरल भयानी ने ताजा तस्वीर शेयर करने और हेल्थ अपडेट देते रहने की गुजारिश की है. 

कपिल से हुआ था विवाद

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल शर्मा की कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ फ्लाइट में लड़ाई हो गई थी. इस मामले ने एक समय खूब सुर्खियां बटोरी थीं. नतीजा ये हुआ कि इस घटना के बाद से आज तक सुनील और कपिल एक साथ एक शो में नजर नहीं आए हैं.

इन फिल्मों मेंं आए नजर

ग्रोवर ने अपने करियर की शरुआत दिवंगत जसपाल भट्टी के साथ की थी. ग्रोवर के टीवी करियर की शुरुआत शो 'चला लल्ला हीरो बनने' से हुई थी, इसके अलावा ग्रोवर सब टीवी के पहले साइलेंट शो 'गुंटूर गूं' में भी लोगों को हंसाते हुए नजर आये थे. लेकिन ग्रोवर को नेशन वाइड लोकप्रियता कलर्स के कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' के गुत्थी और 'द कपिल शर्मा शो' के डॉ. मशहूर गुलाटी के किरदार से मिली. इसके अलावा वह 'हीरोपंती', 'बागी', 'जिला गाजियाबाद' और 'गजनी' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. साथ ही वह वेबसीरीज 'सनफ्लॉवर' और 'तांडव' में भी नजर आए थे.   

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER