बॉलीवुड / प्रेमिका के साथ शादी के बाद, आदित्य नारायण ने कहा - मेरा सपना सच हो गया

Zoom News : Dec 02, 2020, 11:12 AM
MH: गायक-मेजबान आदित्य नारायण ने अभिनेत्री श्वेता अग्रवाल से शादी की है। दोनों ने 1 दिसंबर को सात फेरे लिए। उनकी शादी मुंबई के मंदिर में हुई। शादी के बाद अब आदित्य नारायण ने प्रतिक्रिया दी है।आदित्य ने कहा- 'मेरी और श्वेता ने आखिरी शादी कर ली है। यह एक सपने की तरह है, जो पूरा हो गया है। बता दें कि उदित नायरन के जन्मदिन (1 दिसंबर) के दिन आदित्य शादी के बंधन में बंधे थे। इस पर उदित ने कहा था- मेरे बेटे आदित्य की मेरे जन्मदिन पर शादी हो रही है, यह मेरे लिए सबसे बड़ा उपहार है। मैंने बहुत संघर्ष किया और भगवान ने मुझे आशीर्वाद दिया। मैंने जो कुछ भी पाया, उनकी वजह से है।

'मैं श्वेता के अलावा किसी के साथ अपना जीवन बिताने के बारे में नहीं सोच सकता। श्वेता ने मुझे अपने जीवन में एक अच्छा संस्करण बनने में मदद की है। श्वेता वह व्यक्ति हैं जिनके साथ मैं हूं, जो मैं हूं।

महामारी के कारण शादी में अधिक लोगों को नहीं बुलाने पर, आदित्य ने यह नहीं कहा - कोविद 19 और पूर्व धारणाओं को ध्यान में रखते हुए, हमने शादी की एक छोटी योजना बनाई। मेरे माता-पिता बहुत खुश हैं। पिताजी को शादी में नाचते हुए देखना अच्छा लग रहा था।

रिसेप्शन के बारे में बात करते हुए, सिंगर ने कहा - फंक्शन में, श्वेता और मैं पहली दवा पर डांस करने जा रहे हैं। यह एक छोटा सा फंक्शन होगा। लेकिन हम इसे यादगार बनाएंगे।

आदित्य और श्वेता के बारे में बात करते हुए, दोनों को शादी में रंग समन्वित संगठनों में देखा गया था। दोनों साथ में अच्छे लग रहे थे। आदित्य और श्वेता लंबे समय से रिलेशनशिप में थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER