बॉलीवुड / एक्ट्रेस वाणी कपूर ने बिकनी में ढाया कहर, फैंस ने की जमकर तारीफ, देखे PHOTO

Zoom News : Jan 10, 2021, 08:54 PM
बॉलीवुड | ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ संग 'वॉर' में अपनी हॉट अदाएं बिखेर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) एक बार फिर फैंस का अटेंशन ले रही हैं। काफी लंबे समय के बाद वाणी ने एक बार फिर इस फिल्म की यादें साझा की हैं। दरअसल, हाल ही में वाणी ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में वाणी सनसेट को एंजॉय करते दिख रही हैं।

पहले भी पिक्चर्स शेयर कर चुकी हैं वाणी

ऑरेंज कलर की बिकनी में नजर आ रहीं वाणी की ये तस्वीरें फिल्म 'वॉर' के शूट की हैं। बिकनी लुक में वाणी अपनी टोन बॉडी को फ्लॉन्ट करते दिख रही हैं। फोटो के कैप्शन में वाणी ने लिखा, ''सनसेट और परछाई'' (Sunsets and silhouettes)। मालूम हो कि इससे पहले भी वाणी इसी बिकनी में अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। 

बोल्ड अंदाज देख मनीष मल्होत्रा ने लिखा Ufff

32 वर्षीय एक्ट्रेस के इस हॉट अंदाज ने बॉलीवुड सेलेब्स के पसंदीदा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को भी इंप्रेस किया। उन्होंने वाणी की तस्वीर पर लिखा, 'Ufff Ufff Ufff' और इसी के साथ उन्होंने 4 दिल के इमोजी भी बनाए।  वाणी की इस तस्वीर को 24 घंटे के अंदर 2।38 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। 

इन फिल्मों में आने वाली हैं वाणी कपूर

बात अगर वाणी के वर्क फ्रंट की करें तो जल्द ही वे रंजीत तिवारी की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) में नजर आएंगी। फिल्म में वाणी 'अक्षय कुमार' संग अभिनय करेंगी। फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग सितंबर 2020 में स्कॉटलैंड में हुई थी। फिल्म में उनके अलावा लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी साथ नजर आएंगी। वाणी के पास 'बेल बॉटम' के अलावा अभिषेक कपूर की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' (chandigarh kare aashiqui) भी है। दोनों फिल्म में वाणी लीड भूमिका में अभिनय करते नजर आएंगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER