बॉलीवुड / ‘पूरी फीस लेकर काम करना चाहते हैं 25-30 दिन’, अक्षय पर बोनी का तंज?

Zoom News : Nov 08, 2022, 07:32 PM
बॉलीवुड और साउथ एक्टर्स की इन दिनों खूब तुलना हो रही है। फिल्मों के नहीं चलने को लेकर कई बातें कहीं जा रही हैं। अब निर्माता बोनी कपूर ने बॉलीवुड के एक्टर्स को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक्टर्स एक निश्चित समय में फिल्में करना चाहते हैं। फिल्मों के फ्लॉप होने की एक वजह यह भी है। बोनी कपूर ने कहा कि वह आज भी पहले की तरह ही फिल्में बनाते हैं। साउथ की फिल्में इसी वजह से चल रही हैं क्योंकि उनके मेकर्स पैशन के साथ काम कर रहे हैं जो यहां पर 90 के दशक तक प्रोड्यूसर्स कर रहे थे। 

साउथ की फिल्में चलने पर बोले बोनी

बोनी कपूर बेटी जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म मिली के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। बोनी कपूर ने कहा कि कई एक्टर्स हैं जो 25-30 दिन में फिल्म करना चाहते हैं और फीस उन्हें पूरी चाहिए। बोनी कपूर ने कहा, अभी क्या है कि साउथ के प्रोड्यूसर्स की सोच है कि पैन इंडिया पर फिल्म को ले जाएं जबकि बॉलीवुड में डायरेक्टर्स दुनियाभर तक फिल्म को ले जाना चाहते हैं। पहले हिन्दुस्तान तो कवर करो।

एक्टर्स को लिया निशाने पर

बोनी कपूर कहते हैं, आजकल कई हीरो हैं जो चाहते हैं उन्हें 25-30 दिन में पैसे पूरे मिल जाएं। मैं उन एक्टर्स का नाम नहीं लेना चाहता। वो नाप तोल कर करते हैं कि कितने दिन का काम है। उनका सेटअप पहले से तय होता है। हीरोइन तय होनी चाहिए, डायरेक्टर तय होना चाहिए। सोच में ही ईमानदारी नहीं है। जब तक ईमानदारी ही नहीं होगी चाहे वो डायरेक्टर हो, प्रोड्यूसर हो या एक्टर हो, पिक्चर नहीं चलेगी।

30 दिन में फिल्म की शूटिंग खत्म कर लेते हैं अक्षय 

बता दें कि अक्षय कुमार हमेशा इस बात को खुलकर बताते हैं कि वो एक महीने में एक फिल्म की शूटिंग खत्म कर लेते हैं। इस तरह वह साल में 4 से 5 फिल्में कर पाते हैं। सम्राट पृथ्वीराज की शूटिंग अक्षय ने 40 दिन में खत्म की थी। बाद में जब फिल्म नहीं चली तो इसे लेकर उन्हें ट्रोल भी खूब किया गया।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER