बॉलीवुड / आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे है, रणथंभौर में...

Zoom News : Dec 31, 2020, 05:48 PM
Raj: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों छुट्टियां बिता रहे हैं। साथ में, वे न केवल 2020 को अलविदा कह रहे हैं, बल्कि एक साथ 2021 का स्वागत भी कर रहे हैं। सबसे खास बात यह है कि दोनों का परिवार उनके साथ है। यानी पुरी कपूर और भट्ट परिवार इन दिनों राजस्थान के रणथंभौर में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की गई जिसमें आलिया भट्ट नीतू कपूर और रिद्धिमा के साथ नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इस साल, जब अभिनेता और रणबीर के पिता ऋषि कपूर का निधन हुआ, तब आलिया लगातार कपूर परिवार के साथ देखी जा रही थीं

नीतू कपूर और रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर लगातार फोटो शेयर कर रही हैं। आपको बता दें कि रणबीर कपूर खुद आधिकारिक तौर पर किसी भी सोशल साइट्स पर नहीं हैं।

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह अपनी बेटी के साथ नजर आ रही हैं। उनकी बेटी नीतू कपूर भी सोशल पोस्ट्स पर नजर आती हैं।

रिद्धिमा ने अभिनेत्री सोनी राजदान के साथ आलिया भट्ट की मां के साथ एक फोटो साझा की है। इंस्टास्टोरी पर सोनी राजदान के साथ रिद्धिमा बेहद सहज नजर आ रही हैं। आलिया और उनकी मां सोनी राजदान भी हॉलिडे लोकेशन से तस्वीरें शेयर कर रही हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ नीतू के साथ एक तस्वीर दिखाई जाती है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी वहां छुट्टियां मनाने गए हैं। आपको बता दें कि गॉसिप इस बात पर चल रही थी कि रणबीर कपूर यहीं आलिया भट्ट से सगाई करेंगे, हालांकि बाद में कपूर परिवार की ओर से एक बयान में यह अफवाह उड़ी थी।

इससे पहले क्रिसमस पार्टी की फोटो आलिया भट्ट ने शेयर की थी, जिसमें दोनों परिवारों के सभी लोग नजर आ रहे हैं।

आलिया और रणबीर कपूर कई सालों से एक-दूसरे के साथ हैं। दोनों ने हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम नहीं किया है, लेकिन दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है

आलिया और रणबीर कपूर दोनों ने सार्वजनिक रूप से प्यार का इजहार किया है। एक अवार्ड फंक्शन में आलिया ने रणबीर को आई लव यू भी कहा। ऐसी भी खबरें थीं कि रणबीर इसी साल आलिया से शादी करने वाले थे, लेकिन इस साल कोरोना वायरस के कारण उनकी सारी योजनाएँ स्थगित हो गईं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER