Nepotism / सोनाक्षी ने कंगना के 'स्टार किड्स कोटा' वाला एंगल ढूंढ निकाला।

Zoom News : Jul 21, 2020, 11:16 PM
By News Helpline . Mumbai | कंगना का तापसी, स्वरा जैसे एक्ट्रेस पर बी-ग्रेड एक्टर के रूप में टिप्पणी करने से , कंगना अब कई जगहों से घिरती हुई भी नजर आ रहीं हैं, जिसमें स्वरा, तापसी के अलावा अनुराग कश्यप और अब सोनाक्षी सिन्हा भी उन्हें घेर रहीं हैं। सोनाक्षी ने हाल ही में तापसी का कंगना पर वार करने का समर्थन किया था और तापसी को सपोर्ट किया। और आज सोनाक्षी ने कंगना एक पुराना इंटरव्यू विडीयो ढूंढ निकाला और शेयर किया।

इस विडियो में कंगना एक इंटरव्यू में स्टार किड्स को मिल रहें प्रिवलेज के बारे में बात करती हुई नजर आ रहीं हैं। कंगना पुराने विडियो में अपनी बात रखते हुए कहती हैं, ' मेरे पापा बिजनेस मैन हैं, मेरी मां टीचर हैं और मेरे दादाजी आईएएस अधिकारी हैं, तो मैंने जब मेडिकल की पढ़ाई के लिए अडमिशन लिया, तो पीएमटी टेस्ट में हमें एक पर्टिकुलर 30% कोटा मिलता हैं, उसी तरह मैं भी इन स्टार किड्स को जो मौका मिलता हैं वह एक कोटा की तरह ही मानती हूं क्योंकि मैं बाहर से उनके क्षेत्र में आई हूं।'

इसी विडियो को अपनी स्टोरी पर शेयर करते हुए सोनाक्षी ने तंज कसा और लिखा, 'वाट अ लवली इंटरव्यू!! , सो वैल स्पोकन ....पोलाईट और पोसीटीव अंदाज मे!!, कोई भी इसे ऐसे बेहतरीन ढंग से नहीं बता सकता हैं।' सोनाक्षी भी नेपोटिसम का शिकार हो चुकी है और कंगना के कई मुद्दें के खिलाफ आवाज उठा रहीं हैं। अब देखना हैं कि बालीवुड में चल रही यह कोल्ड वार कब थमेंगी और इंडस्ट्री एकजुट काम करती कब नजर आएंगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER