मुहीम / सोनाक्षी सिन्हा ने ऑनलाइन बुलींग को कहा 'अब बस'

Zoom News : Aug 22, 2020, 07:01 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | दबंग हेरोइन सोनाक्षी सिन्हा को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना भारी पड़ गया है. पुलिस ने एक्ट्रेस की शिकायत पर एक शख्स को गिरफ्तार कर लिए हैं, और इसके साथ ही सोनाक्षी ने “अब बस” नाम की एक मुहीम भी शुरू कर दी हैं.

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल के हवाले से पुलिस का धन्यवाद किया और साथ ही “अब बस” मुहीम की शुरुवात की!

उन्होंने लिखा, “अगर आप ऑनलाइन एब्यूज और हरास्स्मेंट के विक्टिम हैं, आपको मदद मिल सकती हैं. आप मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच में शिकायत कर सकते हैं, जो की इसी मुहीम में लगी हैं की कैसे ऑनलाइन दुनिया को साफ़ किया जाए... @missionjoshofficial @mansidhanak @vinavb @studiounees आप सभी का शुर्किया इस मामले में लोगो को जागरूक करने के लिए”

सोनाक्षी सिन्हा ने सात अगस्त को मुंबई क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने महिला सुरक्षा और साइबर बुलिंग और उत्पीड़न से संबंधित एक वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाला था। अधिकारी ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने इस वीडियो पर महिलाओं के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणियां कीं और कुछ बॉलीवुड हस्तियों के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। 

साइबर पुलिस स्टेशन ने आईपीसी की धारा 294 और 354 (डी) के तहत और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। साइबर पुलिस ने आईपी एड्रेस के साथ-साथ सोशल मीडिया अकाउंट से औरंगाबाद के तुलजी नगर निवासी शशिकांत गुलाब जाधव को खोज निकाला, जिसने कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जाधव को शुक्रवार को यहां एक अदालत में पेश किया गया। अधिकारी ने बताया कि अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है, आगे की जांच जारी है।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER