Bollywood / सलमान खान-सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'दबंग' को पूरे हुए दस साल

Zoom News : Sep 10, 2020, 11:34 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई  | आज सलमान खान के फेमस किरदार 'चुलबुल पांडे' और सोनाक्षी सिन्हा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'दबंग' को एक दशक यानी की दस साल पूरे हुए। इस फिल्म के डायलॉग, गाने, और चुलबुल पांडे के अंदाज से सभी दिवाने हुए और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 701 करोड़ की कमाई की। फिल्म को डायरेक्ट अभिनव कश्यप ने किया और प्रोड्यूस अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा और ढिलीन मेहता ने किया। 

इस फिल्म के दस साल पूरा होने पर अरबाज खान ने इंस्टा पर विडियो अपलोड किया जिसमें दबंग के स्वैग, चुलबुल के डायलॉग, दो भाईयों की लड़ाई, छेदी की निडरता ,गाने और देसी एक्शन के बेहतरीन सीन्स को कोलाज किया गया हैं। और दबंग फिल्म के दस साल पूरा होने की खुशी मानाई जा रही है।

अरबाज ने इस विडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा,'दबंग के दस साल!! शुक्रिया आप सभी के प्यार के लिए और इसे सबसे पसंदीदा फिल्म बनाने के लिए। फिल्म, जिसने चुलबुल पांडे को एक आयकॉनीक कल्ट किरदार के रूप में पेश किया। हम सभी को इस फिल्म को बनाने के दौरान बेहतरीन एक्सपीरियंस मिला। फिर से आप सभी का शुक्रिया..इस फिल्म को सपोर्ट करने और प्यार जताने के लिए।'

इसके साथ ही अरबाज ने फिल्म के अन्य कलाकार सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, सोनू सूद, मलाइका अरोड़ा, माही गिल,फराह खान, साजिद-वाजिद और गणेश आचार्य को भी टैग किया।

मलाइका अरोड़ा ने भी अपने इंस्टा पोस्ट पर इस विडियो को शेयर किया और हैशटैग दस साल दबंग के लिखा। वहीं बता दें पहली दबंग को जितना प्यार मिला उतना दबंग 2 और दबंग 3 को नहीं मिल सका।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER