Bollywood / सोनाक्षी सिन्हा की पहली सोलो फिल्म 'अकिरा' ने पूरे किए 4 साल

Zoom News : Sep 02, 2020, 06:17 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | सोनाक्षी ने चार साल पूरे होने की खुशी में पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी। सोनाक्षी ने फिल्म के बेहतरीन सीन्स को इंस्टा पर अपलोड किया और अकिरा के एक्सपिरियंस को शेयर किया‌।

सोनाक्षी ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'मेरी इस स्पेशल फिल्म के चार साल पूरे हो गए। मेरी पहली टाइटल रोल, मेरी पहली एक्शन फिल्म, मेरी पहली सोलो फिल्म।' इसी के साथ सोनाक्षी ने तमिल-तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के और इस फिल्म के डायरेक्टर  ए. आर. मुरूगादास को धन्यवाद कहा जिन्होंने सोनाक्षी पर विश्वास जताया।

इसके अलावा सोनाक्षी ने एक और पोस्ट के जरिए लिखा, 'मैं फिर से एक्शन फिल्म करने के लिए और नहीं रूक सकती।'

सोनाक्षी की यह फिल्म 2 सितंबर 2016 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 46.52 करोड़ की कमाई की थी। इस फिल्म में सोनाक्षी के अलावा लीड रोल में नेगेटिव किरदार निभाते हुए अनुराग कश्यप और वहीं कोंकणा सेन भी नजर आई।

अकिरा यह फिल्म तमिल फिल्म 'मौना गुरु' की रिमेक हैं ‌। जिसे तमिल डायरेक्टर  ए. आर. मुरूगादास ने ही डायरेक्ट की। और इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया।

वैसे बता दें, सोनाक्षी अपकमिंग फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी। जिसकी कहानी 1971 की भारत-पाकिस्तान युद्ध पर बेस्ड है। इस फिल्म में सोनाक्षी के अलावा अजय देवगन, संजय दत्त, शरद केलकर,नोरा फतेही भी नजर आएंगे। इस फिल्म को अभिषेक दुधैया ने डायरेक्ट किया और रितेश शाह एंव अभिषेक ने लिखा है।

वहीं सोनाक्षी आजकल सोशल मीडिया पर साइबर बुलीइंग के खिलाफ एक मुहिम चला रहीं हैं और साइबर बुलीइंग एंव ट्रोलींग से हो रही हरासमेंट के विरुद्ध लोगों को जागरूक कर रहीं हैं। सोनाक्षी के इस पहल का नाम हैं 'अब बस!!' सोनाक्षी इस पहल के जरिए एपिसोड वीडियो अपलोड कर साइबर एक्सपर्ट के साथ बातचीत और जागरूकता फैलाती दिखीं।

सोनाक्षी इस पहल के अंतर्गत 'मिशन जोश' जैसी कम्यूनिटी जो इस डिजीटल वर्ल्ड में हैप्पीनेस फैलाने का काम कर रहे हैं उनसे जुड़ी साथ ही साइबर बाप जैसे काउंसिलिंग ओरगनाइजेशन के साथ भी हाथ आगे बढाया । लॅाकडाउन मे साइबर बुलीइंग से मेंटल हेल्थ पर होनेवाले बूरे असर को सकारात्मक सोच में बदलने के लिए सोनाक्षी इस पहल से जुड़ी।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER