Rajasthan Politics / कलह की शिकार सरकार में सब काम ठप, इनसे मंत्रियों तक के स्टाफ नहीं लगा- डोटासरा

Zoom News : Jan 26, 2024, 10:40 PM
Rajasthan Politics: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। डोटासरा ने कहा है कि राजस्थान में जब से बीजेपी की नई सरकार बनी है कोई काम ही नहीं कर पा रही है। सरकार बीजेपी की अंतर्कलह का शिकार होकर रह गई है। कोर्ट में पैरवी के लिए न सरकारी वकील नियुक्त हुए, न मंत्रियों के यहां अफसर कर्मचारी लगे हैं। डोटासरा जयपुर में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इससे पहले डोटासरा ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय और बड़ी चौपड़ पर सुबह ध्वजारोहण किया।

डोटासरा ने कहा- इस सरकार में सारे काम रोक दिए गए हैं। पंचायत स्तर से लेकर नगरपालिका और विभागों तक कोई काम नहीं हो रहे हैं। जनता ने इन्हें काम करने के लिए जनादेश दिया था, लेकिन यह पर्ची सरकार बनकर रह गई है। जनता ने काम करने के लिए वोट दिया है, इस तरह काम रोककर बैठने के लिए वोट नहीं दिया था।

डोटासरा ने कहा- हम सब लोग जनता के बीच जाएंगे और जनता से कहेंगे कि केंद्र की तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंकने में सहयोग करें। 1 फरवरी से कांग्रेस पार्टी के नेता पूरे राजस्थान में भ्रमण करेंगे और लोगों को जागरूक करेंगे। इस देश के लोकतंत्र को कैसे बचाया जाए, संविधान को कैसे और मजबूत किया जाए इस दिशा में काम करेंगे।

डोटासरा ने कहा- आज देश में संविधान पर खतरा मंडरा रहा है। केंद्र सरकार संवैधानिक मर्यादाओं को तार तार कर रही है। डटकर इसका मुकाबला करेंगे, संवैधानिक मर्यादाओं को ताक पर रखने वाली केंद्र सरकार के खिलाफ बिगुल बजाएंगे और लोकतंत्र को बचाएंगे। हमारा प्रदेश नंबर वन राज्य अपनी इस दिशा में काम करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER