National Film Awards / अल्लू अर्जुन को ब्लॉकबस्टर 'पुष्पा' फिल्म के लिए मिला नेशनल अवॉर्ड

Zoom News : Oct 17, 2023, 05:31 PM
National Film Awards 2023: बॉक्स ऑफिस हो या फिर लोगों का दिल, साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा के जरिए अल्लू अर्जुन हर तरफ छा गए. अब इसी फिल्म के लिए उन्हें बेस्टर एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया है. उन्हें नेशनल फिल्म अवार्ड दिया गया है. उन्हें राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के हाथों से सम्मान मिला.

बता दें, दिल्ली के विज्ञान भवन में 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार कार्यक्रम का आयोजन हुआ. जहां देश की राष्ट्रपति ने तमाम विजेताओं को अवार्ड दिया, जिनमें एक नाम अल्लू अर्जुन का भी है. 24 अगस्त को विनर्स की लिस्ट जारी की गई थी, जिसके बाद आज उन सभी को सम्मानित किया गया. जब अल्लू अर्जुन को इस प्रतिष्ठित सम्मान के लिए चुना गया था तो उनके घर पर जश्न का माहौल देखने को मिला था. तमाम चाहने वालों की तरफ से उन्हें मुबारकबाद मिली थी.

अल्लू अर्जुन ने जीता था दिल

पुष्पा में अल्लू अर्जुन ने काफी शानदार काम किया था. उन्होंने अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीता था. उनका स्टाइल हो या डायलॉग डिलीवरी, हर चीज को लोगों की तरफ से भर-भरकर प्यार मिला था. वहीं अब उनके उसी बेहतरीन काम को सराहने के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड दिया गया है. जहां एक तरफ अल्लू अर्जुन बेस्ट एक्टर बने. तो वहीं आलिया भट्ट को फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए और कृति सेनन को फिल्म मिमी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया है.

अल्लू अर्जुन की पुष्पा के बारे में

जिस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया उस फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आई थीं. फिल्म को साउथ सिनेमा के साथ-साथ हिंदी दर्शकों की तरफ से भी खूब प्यार मिला था. वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 365 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी. वहीं अब अगले साल 15 अगस्त को पुष्पा 2 भी रिलीज होगी.

20 सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

अगर बात अल्लू अर्जुन के प्रोफेशनल लाइफ की करें तो वो पिछले 20 सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहे हैं. उन्होंने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म गंगोत्री से फिल्मों में कदम रखा था. जिसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और लोगों के ऊपर अपनी शानदार एक्टिंग की गहरी छाप छोड़ी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER