बॉलीवुड / काउच पर लेटकर इस हसीना ने शेयर किया ऐसा बोल्ड Video, फैंस हो रहे दीवाने

Zoom News : Feb 28, 2022, 07:27 AM
बॉलीवुड: 'कहो ना प्यार है' फिल्म से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक्ट्रेस ने खुद शेयर किया है जिसमें वो नाइट ड्रेस पहनकर काउच पर लेटकर बोल्ड पोज दे रही हैं.

लेटकर दिए बोल्ड पोज

इस वीडियो में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) काउच पर लेटी हुई हैं. जिसमें वो अपने पैर को हिलाते हुए दिखीं. लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस वीडियो में सफेद रंग की नाइटी पहनी हुई हैं जिसमें उनका लुक काफी कातिलाना लग रहा है.

दिए किलर पोज 

पोज और लुक की बात की जाए तो एक्ट्रेस का लुक और अदाएं किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी है. वीडियो में एक्ट्रेस ने ऐसी ड्रेस पहनी है कि उनका क्लीवेज साफ दिख रहा है. 

'बिग बॉस 13' में अमीषा ने लगाया था बोल्डनेस का तड़का

'बिग बॉस सीजन 13' में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की एंट्री बतौर घर की मालकिन के रूप में हुई थी. उस वक्त अमीषा ने घरवालों से ऐसे-ऐसे टास्क करवाए कि सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हो गया. हालांकि बाद में अमीषा शो से पूरी तरह गायब सी हो गई थीं.

'गदर 2' में आएंगी नजर

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. ये वही फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म का नाम 'गदर 2' है. 'गदर 2' (Gadar 2) फिल्म साल 2001 में आई फिल्म 'गदर' का सीक्वेल है. उस वक्त भी फिल्म में अमीषा पटेल और सनी देओल लीड रोल में थे. इस बार भी लीड रोल में इन्हीं सितारों को कास्ट किया गया है. उस वक्त 'गदर' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था.यहां तक कि इस फिल्म में सनी देओल द्वारा बोले गए डायलॉग आज भी लोगों को बेहद पसंद हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER