New Movie / अमित साध जल्द मिलेंगे ऑडियंस से, इस महीने तीन रिलीज़ के साथ

Zoom News : Jul 09, 2020, 06:53 PM
by Newshelpline .mumbai | अमित साध के करियर की जर्नी एक रोलर कोस्टर राइड जैसे रही हैं। जहाँ उन्हें उनकी फिल्म 'कै पो छे !' के लिए बहुत वाहवाही मिली तोह उसके बाद उनकी एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मो की वजह से लोगों ने उन्हें क्रिटिसाइज़ भी किया। अब वह पूरी तरह से तैयार है एक सॉलिड कम बैक के लिए, इस महीने तीन रिलीज़ के साथ। अमित इस बात के लिए काफी शुक्र गुज़ार है।

अमित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, " एक और खूबसूरत दिन का अंत कर रहा हूँ अपने हाथ जोड़कर धन्यवाद कहते हुए। मेरे पेट में और दिमाग में तितलियाँ घूम रही हैं , मुझे यकीन है की आप जानते है ऐसा क्यों हो रहा हैं। ... कैच अप सून....एक्चुअली स्ट्रीमिंग सून..."

अमित की इस महीने ओटीटी प्लेटफार्म पर तीन रिलीज़ हैं , 'ब्रीथ : ईंटो दी शैडोज़' जो  की अमेज़न प्राइम पर 10 जुलाई को रिलीज़ हो रहा हैं, 'यारा' फिल्म जो की ज़ी5 पर 30 जुलाई को रिलीज़ हो रही है और 'शकुंतला देवी' फिल्म  जो अमेज़न प्राइम पर 31 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। अमित अपने ऑडियंस से अब ओटीटी प्लेटफार्म पर मिलने के लिए काफी उत्सुक हैं।

'ब्रीथ: ईंटो दी शैडोज़ ' एक क्राइम थ्रिलर वेब शो है जो एक छः साल की लड़की की किडनेपिंग पर आधारित हैं। अमित शो में इंस्पेक्टर कबीर सावंत के रोल में नजर आएंगे जिसे यह केस के इन्वेस्टीगेशन के लिए जिम्मेदारी दी गयी हैं। शो में अभिषेक बच्चन और निथ्य मेनोन भी नजर आएंगे।

'यारा' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे तिग्मांशु धुलिया ने डायरेक्ट किया हैं। फिल्म की कहानी चार दोस्तों के उतार चढ़ाव पर आधारित है जो भारत नेपाल के बॉर्डर के इर्द गिर्द ऑपरेशन्स करते हैं। फिल्म में विद्युत् जम्वाल, श्रुति हसन, विजय वर्मा और केन्नी बसुमतारी भी नजर आएंगे।

'शकुंतला देवी' फिल्म शकुंतला देवी की जिंदगी पर आधारित है जिन्हे ह्यूमन कंप्यूटर का नाम भी दिया गया है। फिल्म में विद्या बालन शकुंतला देवी के रोल में नजर आएँगी तोह अमित उनके दामाद के रोल निभाते दिखाई देंगे।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER