Amit Shah vs Udhayanidhi / उदयनिधि पर अमित शाह का पलटवार- 'वोट के लिए खत्म करना चाहते हैं सनातन धर्म'

Zoom News : Sep 03, 2023, 07:02 PM
Amit Shah vs Udhayanidhi: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म के खिलाफ दिए बयान पर देश में बवाल हो रहा है. सत्ता पक्ष उदयनिधि के बयान को लेकर विपक्ष पर हमलावर है. अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उदयनिधि के बयान पर पहली प्रतिक्रिया दी है. अमित शाह ने विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री का बेटा सनातन धर्म का अपमान करने की बात करता है. ये लोग तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं.

राजस्थान के डूंगरपुर में बीजेपी की ‘परिवर्तन संकल्प यात्रा’ की शुरुआत हुई. इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा है कि पिछले दो दिनों से INDIA गठबंधन ‘सनातन धर्म’ का अपमान कर रहा है. डीएमके और कांग्रेस के नेता सिर्फ वोट बैंक की राजनीति के लिए ‘सनातन धर्म’ को खत्म करने की बात कर रहे हैं.

शाह ने मनमोहन-राहुल पर साधा निशाना

अमित शाह ने आगे कहा, ”यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने हमारे ‘सनातन धर्म’ का अपमान किया है. इससे पहले मनमोहन सिंह ने भी कहा था कि बजट पर पहला हक अल्पसंख्यकों का है, लेकिन हम कहते हैं कि पहला हक गरीबों, आदिवासियों, दलितों और पिछड़ों का है. आज कांग्रेस पार्टी कहती है कि मोदी जी जीतेंगे तो सनातन राज करेगा. राहुल गांधी ने कहा था कि हिंदू संगठन लश्कर-ए-तैयबा से भी ज्यादा खतरनाक है.”

गहलोत सरकार के जाने का वक्त आ गया- अमित शाह

अमित शाह ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी हमला साधा. उन्होंने कहा कि अब गहलोत सरकार के जाने का वक्त आ गया है. 10 साल तक केंद्र में की UPA सरकार थी. UPA सरकार ने राजस्थान की जनता को क्या दिया? जरा इसका हिसाब दीजिए. 10 साल की UPA सरकार के दौरान राजस्थान को 1 लाख 60 हजार करोड़ रुपये दिए गए, जबकि मोदी सरकार ने महज 9 सालों में राजस्थान को 8 लाख 71 हजार करोड़ रुपये दिए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER