बॉलीवुड / अमिताभ बच्चन के लिए 15 साल से करवा चौथ का व्रत रख रहा है ये शख्स, वजह जानकर हो जाओगे हैरान

Live Hindustan : Jul 16, 2020, 09:25 PM
बॉलीवुड डेस्क | अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरा देश उनके लिए दुआ कर रहा है। इस बीच बिगबी से जुड़े तमाम दिलचस्प किस्से सामने आ रहे हैं। बरेली में भी एक शख्स अमिताभ के लिए दुआ कर रहा है। खास बात यह है कि इन्हें खुद 'बरेली के अमिताभ' के तौर पर जाना जाता है। इनकी शक्ल काफी हद तक बिग बी से मिलती है।

बरेली के गोवर्धन अमिताभ बच्चन के लिए 15 साल से करवा चौथ का व्रत भी रख रहे हैं। गोबर्धन अमिताभ के जैसा ही पहनावा पहनते हैं। जब उनको पता चला कि अमिताभ कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं तो इनको बेहद झटका लगा। तभी से यह अमिताभ बच्चन के लिए पूजा और दुआ करने बैठ गए हैं।

गोवर्धन ने कहा कि अमिताभ बच्चन के लिए 15 सालों से करवा चौथ का व्रत भी रख रहे हैं। उनकी पत्नी उनके लिए व्रत रखती है और वह अमिताभ के लिए व्रत रखते हैं। उनके मुताबिक यह सिलसिला तब तक जारी रहेगा जबतक उनमें जान है। गोवर्धन साल 2010 में मुम्बई में अमिताभ से मिले भी थे और अमिताभ इनसे मिलकर इतना खुश हुए थे कि उनको गले लगा लिया था।

बता दें कि बिग बी अस्पताल में हैं और अपना इलाज करा रहे हैं। हालांकि इस बीच वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अस्पताल से भगवान की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ईश्वर के चरणों में समर्पित

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER