बॉलीवुड / नाराज फैंस ने फिल्मफेयर अवॉर्ड शो को बायकॉट करने की मांग, बताया Fixed

AajTak : Feb 17, 2020, 11:45 AM
बॉलीवुड: फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 में फिल्म गली बॉय ने 13 अवॉर्ड अपने नाम किए। इस रेस में कई सेलेब्स बेस्ट कैटेगरी अवॉर्ड पाने से चूक गए, जो कि फैंस को लगता है कि वे डिजर्व‍िंग थे। सारे बेस्ट कैटेगरी अवॉर्ड गली बॉय को देने से फैंस ने फिल्मफेयर के प्रति नाराजगी जताई है। उन्होंने ट्विटर पर मीम्स शेयर कर फिल्मफेयर को बायकॉट करने की मांग की है।

यूजर्स ट्विटर पर #BoycottFilmFare ट्रेंड करा रहे हैं। फैंस ने केसरी, सुपर 30, मिशन मंगल और छिछोरे के पोस्टर्स का कोलाज बनाकर मीम शेयर किया है। साथ ही लिखा- इन फिल्मों को फिल्मफेयर ने पूरी तरह से इग्नोर किया है। 

एक यूजर ने लिखा- गली बॉय एमेजॉन प्राइम पर थी।

तेरी मिट्टी गाने के लिरिक्स और सुपर 30 में ऋत‍िक रोशन का परफॉर्मेंस कैसे इग्नोर किया जा सकता है? लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए फिक्स्ड अवॉर्ड्स हैं ये। हमें तो इन अवॉर्ड शोज को देखना भी नहीं चाहिए।

अब इस सिंगर ने किया गीतकार मनोज मुंतश‍िर का सपोर्ट

बता दें फिल्मफेयर में बेस्ट लिरिक्स कैटेगरी में केसरी फिल्म के गाने तेरी मिट्टी को अवॉर्ड नहीं मिलने से गीतकार मनोज मुंतश‍िर ने अवॉर्ड शो को बॉयकॉट करने का फैसला किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वे ऑफिश‍ियली इन अवॉर्ड शोज को बॉयकॉट करते हैं। उनके इस बोल्ड स्टेप के बाद सिंगर नेहा भसीन ने उन्हें ट्वीट कर सपोर्ट किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER