Kanjhawala Girl Case / अंजली की मां की मांग- मेरी बेटी शराब नहीं पीती थी, झूठी है निधि… , उस पर भी केस हो

Zoom News : Jan 04, 2023, 06:16 PM
Kanjhawala Girl Case: दिल्ली के कंझावला मामले में मृतका अंजलि की दोस्त निधि के सामने आने के बाद खलबली मच गई है. निधि ने कहा कि हादसे वाली रात अंजली काफी नशे में थी और उसे होश नहीं था. इसके बावजूद उसने स्कूटी चलाई और हादसा हो गया. हालांकि, अंजली का परिवार निधि की इस बात को नकार रहा है. अब अंजली की मां ने कहा है कि अंजली शराब नहीं पीती थी. निधि झूठ बोल रही है और उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. उसे 302 का आरोपी बनाया जाना चाहिए.

अंजली की मां ने कहा कि अंजली शराब नहीं पीती थी और पोस्टमार्टम की जो रिपोर्ट आई है उसमें शराब का कुछ नहीं पाया गया है. निधि झूठ बोल रही है. पता नहीं किसके दबाव में निधि बयान दे रही है. हम निधि को नहीं जानते.

अंजली के मामा ने भी उठाए निधि पर सवाल

वहीं अंजली के मामा ने कहा कि उसके बयान सरासर झूठ हैं. अंजली दारू नहीं पीती थी. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में ऐसा कुछ नहीं आया. होटल निधि के नाम पर रजिस्टर्ड था. उसने हमारी भांजी को गुमराह करके बुलाया फिर उनके बीच में कहासुनी हुई है. निधि ने दो चार लड़के भी बुला रखे थे. कैमरे की जो फुटेज आई है वहां दोनों लड़की साथ में है और 2:00 बजे की फुटेज में अकेली लड़की दिखाई दे रही है, जबकि निधि कह रही है की वो एक्सीडेंट के दौरान साथ में थी. निधि आगे थी और अंजली पीछे थी. निधि का फर्ज था कि वो एक्सीडेंट के बाद दिल्ली पुलिस को फोन करती और परिवार को बताना था.

उन्होंने कहा कि निधि के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए, वो झूठे बयान दे रही है. आरोपियों पर 302 का मुकदमा होना चाहिए और निधि से भी सख्ती से पूछताछ होनी चाहिए. यह झूठे बयान इस वजह से दिए जा रहे हैं कि वो (मनोज मित्तल) भी कृष्ण बिहार के ही रहने वाले हैं. हमारी बेटी अकेले जाती थी अकेले आती थी. पीएम रिपोर्ट में शराब जैसी कोई बात सामने नहीं आई है. निधि के बयान से अंजली की इमेज खराब हुई है. वो झूठा आरोप लगा रही है.

वहीं दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने भी अंजली की दोस्त निधि पर सवाल खड़े किए हैं और कहा है कि अंजली का चरित्र हनन बंद हो और निधि से सख्ती से पूछताछ होनी चाहिए.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER