बॉलीवुड / अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर शेयर किए वीडियो मोंटाज

Zoom News : Jun 14, 2021, 04:30 PM
बॉलीवुड: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का रिश्ता किसी से भी छिपा नहीं था. दोनों खुलकर अपने रिश्ते पर बात करते थे. सुशांत के निधन के बाद एक्ट्रेस और भी मुखर होकर सामने आईं और अपने टूटे हुए रिश्ते पर बात की. सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली पुण्यतिथि है. उन्हें उनका हर चाहने वाला याद कर रहा है. अंकिता लोखंडे ने भी उन्हें याद किया है. 

तस्वीरों का शानदार कलेक्शन

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बीती रात अपने घर पर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पुण्यतिथि पर हवन करवाया था. अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो एलबम शेयर किया है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के साथ बिताए पल-पल की तस्वीरों का कलेक्शन है. ये वीडियो देखने के बाद कोई भी इमोशन हो जाएगा. इसके कैप्शन में अंकिता ने लिखा, '14 जून...ये हमारा सफर था....फिर मिलेंगे चलते-चलते..'

अंकिता ने कराया हवन

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इससे पहले हवन करवाने की इस क्लिप अपने इंस्टाग्रान हैंडल पर शेयर की थी. इस क्लिप में उनका पूजा घर और हवन कुंड में जलती आग नजर आ रही है. अंकिता आज भले ही मूव ऑन कर गई हों और नए रिश्ते में बंध गई हो, लेकिन वो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को अब तक नहीं भूल पाई हैं. सुशांत और अंकिता सात साल तक रिलेशनशिप में रहे. दोनों बेहद करीब थे और एक ही छत के नीचे रहते थे.

अक्सर करती हैं एक्टर को याद

मालूम हो कि पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) के सेट पर ही सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की मुलाकात हुई थी. वक्त के साथ दोनों के बीच दोस्ती हो गई और फिर धीरे-धीरे यही दोस्ती प्यार में बदल गई. अंकिता लोखंडे अक्सर सुशांत सिंह राजपूत को याद करती रहती हैं और अपनी और उनकी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER