दुनिया / राष्ट्रपति चुनाव हारने के बाद डोनाल्ड ट्रम्प के लिए एक ओर झटका, पत्नी मेलानिया ट्रम्प लेगी तलाक

Zoom News : Nov 09, 2020, 07:54 AM
नई दिल्ली: राष्ट्रपति चुनाव हारने के बाद डोनाल्ड ट्रम्प को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। इसके अनुसार, ट्रम्प एक और बड़ी समस्या में फंस सकते हैं। राजनीतिक करियर में बड़ी हार झेलने के घंटों बाद, यह पता चला है कि उनका पारिवारिक जीवन भी मुश्किल में है। ट्रम्प प्रशासन के एक पूर्व सहयोगी के दावे के अनुसार, मेलानिया ट्रम्प बस इंतज़ार कर रही है जब ट्रम्प कार्यालय से बाहर है और उसे तलाक देता है। द डेली मेल यूके की एक रिपोर्ट में रविवार को यह दावा किया गया है।

ट्रम्प युगल के बेडरूम भी अलग थे

उनकी पूर्व सहयोगी स्टेफ़नी वोल्कॉफ़, जिन्हें संयुक्त राज्य अमेरिका की पहली महिला मेलानिया ट्रम्प के वरिष्ठ सलाहकार के रूप में नियुक्त किया गया था, ने यह दावा किया। वे यहां तक ​​कह गए कि व्हाइट हाउस में ट्रम्प दंपत्ति के बेडरूम भी अलग थे और उनकी शादी एक सौदेबाजी थी।

इसी समय, एक अन्य पूर्व सहयोगी ओमरोजा मैनिगॉल्ट न्यूमैन ने दावा किया कि युगल के 15 साल की शादी समाप्त हो गई थी। उन्होंने कहा, "मेलानिया हर गुजरते मिनट की गिनती कर रही है कि ट्रम्प कार्यालय से बाहर है और वह उसे तलाक देता है"।

ट्रम्प की जीत पर रोयी

मेलानिया ट्रम्प के बारे में कहा जाता है कि जब 2016 में उनके पति जीते थे, तो वह रो रही थीं क्योंकि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह जीतेंगी। उनके दोस्तों ने मेलानिया से संबंधित यह दावा किया।

50 वर्षीय मेलानिया ने कहा है कि उनके और उनके पति ट्रम्प (74) के बीच संबंध बहुत अच्छे हैं। हालांकि, ऐसे कई मौके आए हैं जब सार्वजनिक रूप से उनके संबंधों की ठंडक साफ दिख रही है।

आपको बता दें कि डोनाल्ड ट्रम्प का अपनी दूसरी पत्नी मारला मेपल्स के साथ एक समझौता है कि वह उनसे संबंधित कोई भी पुस्तक प्रकाशित नहीं कर सकते और न ही कोई साक्षात्कार दे सकते हैं। ऐसा लगता है कि मेलानिया को भी वैसी ही चुप्पी साधने के लिए सहमत होना पड़ा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER