निकिता मर्डर केस / तौसीफ को लेकर हुआ एक ओर खुलासा- निकिता से राहुल राजपूत बनकर मिलता था, लेकिन जब 2018 में..

Zoom News : Oct 29, 2020, 08:34 AM
नई दिल्ली. निकिता मर्डर केस में आरोपी तौसीफ को लेकर उसके परिवार वालों ने एक और बड़ा खुलासा किया है। घर के लोगों का कहना है कि हत्या का आरोपी तौसीफ निकिता राहुल राजपूत के नाम से मिला था। लेकिन, साल 2018 में इसकी हकीकत सामने आई। इसके बाद, निकिता ने उससे दूरी बना ली। तौसीफ ने निकिता से दोस्ती करने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन निकिता ने उससे कभी बात नहीं की। उसी खून में तौसीफ किडनैप कर निकिता को लेना चाहता था। हालांकि, वह अपनी चाल में सफल नहीं हो सका।


इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। रेहान नूंह जिले का निवासी है। मंगलवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों तौसीफ और रेहान को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें दो दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। मंगलवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि घटना में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पुलिस ने घटना में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है। उन्होंने कहा कि एसआईटी इस मामले की जांच एसीपी क्राइम अनिल कुमार की अध्यक्षता में कर रही है। विज ने कहा कि हमारी कोशिश होगी कि मामले की जल्द जांच होने के बाद पीड़ित परिवार को न्याय मिले।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER