Anjali Arora Video / अंजलि अरोड़ा का एक और Video सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस अभी भी पूछ रहे ये सवाल

Zoom News : Aug 24, 2022, 08:27 AM
Anjali Arora Video: इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ ऐसा पोस्‍ट करती हैं कि उसका वायरल होना तय है. उनकी फैन-फॉलोविंग इतनी तगड़ी है ही. हाल ही में वह एक एमएमएस वीडियो को लेकर सुर्खियों में थीं. अब उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, मगर इसमें वह डांस करती नजर आई हैं और वो भी अपने क्‍यूट वाले अंदाज में.

अंजलि इस लेटेस्‍ट वीडियो में अपने हॉट डांस मूव्‍स से फैंस का दिल धड़काती नजर आई हैं. उनका आंखों व कमर को मटकाने का अंदाज, कातिल मुस्‍कान से दिल को घायल कर जाना...सब कुछ इस वीडियो में है.

अंजलि इमरान खान और सोनम कपूर की फिल्‍म ‘आई हेट लव स्‍टोरीज’ के पॉपुलर सॉन्‍ग ‘बहारा’ पर डांस करती नजर आई हैं. उन्‍होंने नाइट ड्रेस ही पहन रखी है. उनके इस वीडियो पर भी हमेशा की तरह फैंस का जबरदस्‍त रिस्‍पॉन्‍स देखने को मिला है. लाखों में लाइक्‍स मिल चुके हैं.

आपको बता दें कि अंजलि (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर रील्‍स बनाकर ही इतनी पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकी हैं कि फैन फॉलोविंग के मामले में अच्‍छे-अच्‍छे फिल्‍म स्‍टार्स को कड़ी टक्‍कर दे सकती हैं. उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए ही कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में उन्‍हें बुलाया गया था. हाल ही में उनका एक एमएमएस लीक हुआ था. हालांकि अंजलि ने कहा था कि वीडियो में नजर आ रही लड़की वह नहीं बल्कि उनकी कोई हमशक्‍ल है. फिर भी फैंस अभी भी उनसे इससे जुड़ा सवाल पूछ रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER