बॉलीवुड / अनुष्का शर्मा ने मम्मी बनने के बाद की पहली लिस्ट, टीम इंडिया को किया...

Zoom News : Jan 20, 2021, 09:30 AM
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री और निर्माता अनुष्का शर्मा हाल ही में माँ बनी हैं। उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। उन्होंने अपनी बेटी के जन्म के बाद से सोशल मीडिया से दूर रखा था, लेकिन मम्मी बनने के लगभग 10 दिनों के बाद, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है, जो काफी वायरल हो रही है। अनुष्का मंगलवार को जब गाबा में भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया को देखा तो वह अपने आप को साझा करने से खुद को रोक नहीं पाईं। उन्होंने गाबा टेस्ट मैच में भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत के लिए पूरी टीम को बधाई दी।

अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, बॉबी देओल और सनी देओल जैसे कई और बॉलीवुड सितारों ने भारतीय टीम की इस ऐतिहासिक जीत पर अपने अंदाज में बधाई दी है।



सदी के महान और खेल प्रेमी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है कि इंडिया इंडिया ... ने ऑस्ट्रेलिया को टक्कर दी है। टीम इंडिया को जीत की बधाई।

हमारी टीम के लिए एक पूरी तरह से शानदार जीत !!! गेंद द्वारा इसे प्रकट करने के लिए पूरी रात लगे रहे। अब थोड़ा आराम से सोएंगे और इस ऐतिहासिक क्षण का स्वाद चखेंगे। हमारे सभी लड़कों को प्यार और इस जीत के माध्यम से हमें सत्ता में लाने के लिए उनकी लचीलापन की बहुत प्रशंसा करते हैं। चक दे ​​इंडिया!

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने ट्वीट किया है कि हमारी टीम के लिए क्या शानदार जीत है। मैंने पूरी रात मैच देखा है और अब मैं शांति से सोने जा रहा हूं। चक दे ​​इंडिया।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 369 रन बनाए थे, जिसके जवाब में भारत पहली पारी में केवल 336 रन बना सका। इसके बाद, दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 294 रन बनाए। भारत के सामने 328 रनों की कठिन चुनौती थी, टीम को जीत दिलाने के बाद, भारत ने चुनौती से किनारा कर लिया और देश के लिए एक अंतर बना।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER