Bollywood / दोस्तों को मिस कर रहीं अनुष्का शर्मा, थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा- Miss you

Zoom News : Jul 19, 2021, 04:42 PM
Delhi: कोरोना वायरस महामारी ने हमें नियम से जीना को दिखाया ही है, साथ ही दोस्तों और रिश्तों की एहमियत भी सिखा दी है। हालांकि इसने हमें अपने करीबियों से दूर भी कर दिया है। हर कोई अपने दोस्तों और करीबियों से मिलने के लिए तरस रहा है। इसमें अनुष्का शर्मा भी शामिल हैं। 


दोस्तों को मिस कर रहीं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने अपनी दोस्त कनिका करवीनकोप और नैमीषा के साथ रेस्टोरेंट में ली एक थ्रोबैक फोटो को शेयर किया है। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में अनुष्का शर्मा अपनी दो दोस्तों के साथ बैठी नजर आ रही हैं। यह तस्वीर 2017 की है, जब दुनिया में कोरोना वायरस नहीं था और जिंदगी आसान हुआ करती थी। अनुष्का ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'तुम्हें मिस कर रही हूं।' साथ ही रोने वाली इमोजी भी लगाई।


विराट संग घूमने निकलीं अनुष्का 

बता दें कि इन दिनों अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका और पति विराट कोहली के साथ यूके में हैं। यह परिवार भारत बनाम न्यूजीलैंड वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए यूके गया था और सीरीज के बाद वहीं रुक गया। हाल ही में अनुष्का ने बाहर घूमते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें विराट कोहली भी नजर आए थे। 


बेटी को रखते हैं मीडिया से दूर

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी 11 दिसंबर 2017 को हुई थी। दोनों ने इटली में परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई थी। वामिका का जन्म 11 जनवरी 2021 को हुआ था। हाल ही में विरुष्का ने बेटी का छह महीने का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। विराट और अनुष्का बेटी वामिका को मीडिया की नजरों से दूर रखना पसंद करते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER