बॉलीवुड / अनुष्का शर्मा ने शादी के बाद काम करने से किया था मना, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Apr 02, 2021, 11:33 AM
बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं उनमें से एक हैं अनुष्का शर्मा। अनुष्का कई गंभीर मुद्दों पर अपनी खुलकर राय रखती हैं और हाल ही में उन्होंने बेटी की जन्म भी दिया है, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर फैन्स को उनका एक पुराना वीडियो हाथ लग गया है। इस वीडियो में वह अपने निजी जीवन पर खुलकर बात कर रही है।

दरअसल अनुष्का के करियर की शुरुआत के दौरान सिमी ग्रेवाल ने उनका एक इंटरव्यू लिया था। इस इंटरव्यू में सिमी ने उनसे शादी को लेकर सवाल किया था, जिसमें अनुष्का शादी के बाद काम न करने के बारे में कहा था। सिमी के पूछने पर उन्होंने कहा था, 'शादी मेरे लिए बहुत जरूरी है। मै चाहती मेरे बच्चे हों। जब मैं शादी करूंगी तो काम नहीं करूंगी।'

सिमी ग्रेवाल के शो इंडियाज मोस्ट डिजायरेबल में अनुष्का शर्मा ने खुद स्वीकार किया था कि वह शादी के बाद काम से दूर ही रहेंगी, लेकिन जनवरी में बेटी को जन्म देने का बाद अनुष्का की काम पर लौटते हुए तस्वीर सामने आई थीं जिसके जवाब में सोशल मीडिया में ये वीडियो शेयर किया जा रहा है।

अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में विराट कोहली से शादी की थी। आखिरी बार अनुष्का ने शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में स्क्रीन शेयर की थी। फिल्म में कैटरीना कैफ भी थीं। अनुष्का के प्रोडक्शन की फिल्म बुलबुल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। पिछले साल रिलीज हुई सीरीज पाताल लोक काफी हिट हुई थी जो कि अनुष्का ने ही प्रोड्यूस की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER