बॉलीवुड / Mia Khalifa के ब्रेस्ट हैं नकली? खुद ही किया सच का खुलासा

Zoom News : Dec 17, 2021, 08:03 PM
बॉलीवुड: पॉर्न स्टार रहीं मिया खलीफा लंबे समय से पॉर्न इंडस्ट्री से दूर हैं, मगर आज भी पूरी दुनिया में वह काफी पॉपुलर हैं. मिया खलीफा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर कनेक्शन बनाए रखती हैं और अपने निजी जीवन से लेकर हर अपडेट उनके साथ शेयर करती हैं. अब उन्होंने एक वीडियो में यह खुलासा किया है कि उनके ब्रेस्ट नकली हैं उन्होंने इस इंप्लांट सर्जरी में लाखों रुपए खर्च किए हैं. 

टिक टॉक वीडियो में खुलासा

दरअसल, मिया खलीफा ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर करके सनसनी मचा दीहै. इस वीडियो में उन्होंने अपने एक सीक्रेट को सबके सामने ला दिया है. वीडियो में उन्होंने खुलासा किया है कि हाल ही में उन्होंने ब्रेस्ट इंप्लांट करवाए हैं, इसके लिए उन्होंने कई लाख की कीमत भी अदा की है. पूरी दुनिया में मिया का ये वीडियो वायरल हो रहा है. 

खर्च किए इतने लाख 

इस वीडियो में मिया खलीफा ने कहा है कि उनकी होने वाली बेटी को उनके जैसा फिगर लेने के लिए लाखों रुपये खर्च करने पड़ेंगे. बीते दिन यानी बुधवार को सामने आए इस वीडियो में मिया खलीफा अपनी होने वाली बेटी से बातचीत का एक सीन क्रिएट किया है. जिसमें 28 साल की मिया अपनी होने वाली बेटी बनकर कहती हैं, 'मम्मी, मैं बड़े होने के बाद आपके जैसा दिखना चाहती हूं.' मिया खुद बनकर इसका जवाब देती हैं, 'मम्मी ने अपने ब्रेस्ट पर 13 हजार डॉलर (लगभग 9 लाख 90 हजार रुपये) और नाक की सर्जरी पर 15 हजार डॉलर (लगभग 11 लाख रुपये) खर्च किए हैं, इसलिए बेहतर है कि तुम बचत करना शुरू कर दो.'

अंदाज की हो रही तारीफ 

अब मिया खलीफा के फैंस उनकी इस इमानदारी की तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ ही लोगों को उनके इस वीडियो में काल्पनिक बेटी वाला अंदाज पसंद आ रहा है. हालांकि लोग मिया के इस वीडियो पर ताज्जुब जता रहे हैं कि उन्हें नहीं पता था कि मिया के ब्रेस्ट नकली हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER