Mia Khalifa divorce / एक्स पोर्न स्टार मिया खलीफा ने पति से ले रहीं तलाक, लॉकडाउन में हुई शादी

Zoom News : Jul 26, 2021, 11:24 AM
Delhi: एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा ने पति रॉबर्ट सैंडबर्ग से तलाक लेने की अनाउंसमेंट की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तलाक लेने के फैसले पर पोस्ट साझा किया है। 2019 में इंगेजमेंट और पिछले साल लॉकडाउन में शादी, मिया की मैरिड लाइफ को अभी एक ही साल हुए थे कि रॉबर्ट के साथ उनका रिश्ता और नहीं ट‍िक पाया। हालांकि मिया ने अपने पोस्ट में बताया कि उन्होंने इस रिश्ते को कामयाब बनाने की भरपूर कोश‍िश की। 

मिया ने लिखा 'हम ये कॉन्फ‍िडेंट के साथ कह सकते हैं कि हमने हमारी शादी को कामयाब बनाने में कोई कमी नहीं की, लेक‍िन एक साल के थेरेपी और कोश‍िश के बाद, हम अपने रास्ते अलग कर रहे हैं, ये सोचकर कि हमारे पास जिंदगीभर एक अच्छा दोस्त रहेगा और हमने कोश‍िश भी की थी।'


'हम एक-दूसरे को हमेशा प्यार करेंगे और एक-दूसरे की इज्जत करेंगे क्योंकि हमें पता है कि एक घटना हमें अलग नहीं कर सकती, पर उलझे हुए रिश्ते और कुछ फंडामेंटल डिफरेंसेज जिसके लिए हम दूसरे को दोषी नहीं ठहरा सकते।'

'हम अपने इस चैप्टर को बिना किसी अफसोस के बंद कर रहे हैं, और अपने राहों की अलग-अलग शुरुआत कर रहे हैं, पर बेहतरीन पर‍िवार, दोस्तों, डॉग्स के लिए हमारा प्यार के जर‍िए जुड़े रहेंगे। ये काफी समय से कहना बाकी था, पर हमें खुशी है कि हमने अपना वक्त लिया, उसमें अपना वक्त दिया और अब ये कहते हुए अलग हो सकते हैं कि हमने पूरी कोश‍िश की।'


मिया का यह पोस्ट उनके फैंस के लिए शॉकिंग है। मिया और रॉबर्ट दोनों ने इस पोस्ट पर कमेंट ऑफ कर दिए हैं जिस कारण यूजर्स अपना रिएक्शन नहीं दे पा रहे हैं। उन्होंने पांच दिन पहले यह पोस्ट साझा की थी। 

मालूम हो पिछले साल अप्रैल 2020 में मिया ने सोशल मीड‍िया पर पति रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ एक वीड‍ियो शेयर किया था। इस वीडियो के ऊपर मिया ने लिखा था- 'मेरे पति जो कि एक अहम कर्मचारी हैं वे छुट्टी के दिन मेरे साथ ऐसे हैंगआउट कर रहे हैं।'। यह देख फैंस को उनकी सीक्रेट वेड‍िंग का पता चल गया था। 

इससे पहले मिया ने ईस्टर पर रॉबर्ट के साथ फोटो शेयर कर लिखा था 'सैंडबर्ग्स की तरफ से इस लॉकडाउन में  हैप्पी ईस्टर। ये फोटो कल की है।' मिया का सरनेम खलीफा है और रॉबर्ट का सरनेम सैंडबर्ग। ऐसे में सैंडबर्ग्स कहना मिया की वेड‍िंग का इशारा कर रहा था। 

पिछले साल अप्रैल में मिया ने अपनी शादी को पोस्टपोन करने की जानकारी दी थी। उनकी शादी जून 2020 में होने वाली थी। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उन्होंने अपनी शादी को पोस्टपोन करने का फैसला लिया था।  

मिया और रॉबर्ट ने 2019 में सगाई की थी। 12 मार्च 2019 को रॉबर्ट ने मिया को शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसपर मिया ने अपनी हामी भरी थी। 

गौरतलब है कि मिया खलीफा की ये दूसरी शादी थी। रॉबर्ट से पहले फरवरी 2011 में मिया ने अपने हाई-स्कूल बॉयफ्रेंड से शादी की थी। दोनों 2014 में अलग हो गए और फिर 2016 में उनका तलाक हो गया था। 2014 से लेकर 2015 के बीच वे एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही थीं। अब रॉबर्ट के साथ भी मिया की दूसरी शादी सफल नहीं हो पाई। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER