बॉलीवुड / पोर्न स्टार Mia Khalifa ने इस बॉडी पार्ट का कराया बोटॉक्स ट्रीटमेंट, खुद किया खुलासा

Zoom News : Nov 07, 2021, 09:02 AM
बॉलीवुड | पोर्न इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा मिया खलीफा (Mia Khalifa) अपनी बेबाक बयानबाजी को लेकर भी जानी जाती हैं. वह किसी भी मुद्दे पर अपनी बात कहने से पीछे नहीं हटतीं. वह अपने फैंस को अपनी लाइफ की हर अपडेट देती हैं फिर चाहे बात कितनी ही अजीब या छिपाने वाली बात क्यों ना हो. यहां तक की मिया अपनी बॉडी के ट्रीटमेंट को लेकर भी हमेशा खुलकर बात करती हैं. इस बार फिर मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए बोटॉक्स ट्रीटमेंट (Mia Khalifa Botox Injection) लिया है. 

आर्मपिट में लिया ट्रीटमेंट

आपको याद दिला दें कि बीते दिनों मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने सोशल मीडिया पर बताया था कि उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी कराई है. एक तस्वीर के साथ उन्होंने अपने फैंस के साथ ये बात शेयर की थी और अब मिया ने एक और खुलासा किया है. दरअसल, मिया ने अब अपने आर्मपिट में लिए बोटॉक्स ट्रीटमेंट (Mia Khalifa Botox Injection) का खुलासा किया है. मिया खलीफा ने हाल ही में अपने आर्मपिट के लिए बोटॉक्स इंजेक्शन लिए हैं.

सोशल मीडिया पर बताई वजह 

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने हाल ही में अपने आर्मपिट में बोटॉक्स इंजेक्शन लगवाए हैं. यह बात उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए फैंस के साथ ये बात शेयर की है और इसका प्रोसेस भी शेयर किया है. मिया के अनुसार उन्होंने अपनी आर्मपिट में आने वाले पसीने से छुटकारा पाने के लिए ये ट्रीटमेंट कराया है. 

ये हो रही थी परेशानी 

मिया ने अपने इस पोस्ट फैंस को बताया है कि वह 'Hyperhidrosis' (ज्यादा पसीना आने की समस्या) से जूझ रही हैं. इस समस्या से निजात पाने के लिए उन्होंने बोटॉक्स ट्रीटमेंट का सहारा लिया है. अब मिया की ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER