Tiger 3 First Song / अरिजीत सिंह का सलमान खान के लिए पहला गाना, खुद टाइगर ने दिखाई झलक

Zoom News : Oct 19, 2023, 12:55 PM
Tiger 3 First Song: सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच जमी बर्फ पिघल गई है. कुछ दिनों पहले अरिजीत सिंह समलान खान के घर पहुंचे थे. अब खुद सलमान खान ने इस बात की तस्दीक कर दी है कि टाइगर 3 में अरिजीत सिंह ने उनके लिए पहली बार गाना गाया है. सलमान खान ने टाइगर 3 के पहले गाने का फर्स्ट लुक भी रिलीज़ कर दिया है. सलमान के लिए अरिजीत ने जो गाना गाया है वो 23 अक्टूबर को रिलीज़ होगा. सलमान खान ने गाने का एलान करते हुए ट्वीट किया, “पहले गाने की पहली झलक. लेके प्रभु का नाम! ओह हां, ये है अरिजीत सिंह का पहला गाना मेरे लिए. गाना 23 अक्टूबर को आएगा.”

नौ साल पहले बिगड़े थे रिश्ते

अरिजीत सिंह और सलमान खान के रिश्ते करीब नौ साल पहले एक अवॉर्ड शो को दौरान हुई घटना के बाद खराब हुए थे. साल 2014 में एक अवॉर्ड समारोह में सलमान होस्ट की जिम्मेदारी निभा रहे थे, उस दौरान अरिजीत सिंह ने अवॉर्ड जीता. जब वो अवॉर्ड लेने स्टेज पर पहुंचे तो सलमान ने मज़ाक में कहा, “सो गए थे.” इस पर अरिजीत ने कहा था, “आप लोगों ने सुला दिया.” फिर सलमान ने कहा था कि ये उनकी गलती नहीं है बल्कि तुम ही हो गाना सुनकर लोग सो ही जाते हैं.

अरिजीत ने मांगी थी माफी

रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना के बाद सलमान खान ने अपनी फिल्म बजरंगी भाईजान, किक और सुल्तान से अरिजीत का गाना हटवा दिया था. बाद में अरिजीत सिंह ने सलमान खान से माफी भी मांगी थी. अरिजीत ने कहा था कि उन्होंने उस रात अवॉर्ड शो में सलमान की बेइज्जती नहीं की थी.

सलमान खान की टाइगर 3 अगले महीने 12 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है. ट्रेलर काफी दमदार है और इसे देखकर सलमान के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. टाइगर 3 में सलमान के साथ साथ इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ भी नज़र आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा शर्मा ने किया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER