Tiger 3 Movie / विदेशी फैंस को सलमान और कैटरीना ने दिया सरप्राइज- विदेशों में 'टाइगर 3' एक दिन पहले होगी रिलीज

Zoom News : Nov 02, 2023, 06:00 AM
Tiger 3 Movie: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग एक्शन फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर सुर्खियों में हैं। अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस खबर को जानकर सलमान खान के भारतीय फैंस को सदमा लग सकता है। क्योंकि खबर यह है कि सलमान खान की यह फिल्म भारत से पहले विदेशों में रिलीज होने वाली है। जी हां! भारत में रिलीज होने से एक दिन पहले 11 नवंबर को विदेशों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

जानिए क्या है इस निर्णय की वजह

एडवांस सेल्स पर आधारित एग्जीबिटर्स की मांग और इन बाजारों में दिवाली से पहले कोई प्रभाव नहीं होने के कारण 'टाइगर 3' 11 नवंबर को विदेशों में रिलीज होगी। मध्य पूर्व और सभी पश्चिमी बाजारों से शुरू होकर अंतर्राष्ट्रीय क्षेत्र, 'टाइगर 3' को 11 नवंबर को भारतीय समयानुसार रात 9 बजे रिलीज़ करेंगे। एशिया प्रशांत, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बाजार 12 नवंबर को खुलेंगे।

5 नंवबर से होगी एडवांस बुकिंग

फिल्म 'टाइगर 3' भारत में भी 12 नवंबर को सुबह 7 बजे से प्रदर्शित की जाएगी और एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू होगी। 'टाइगर 3' ब्लॉकबस्टर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है जो 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', 'वॉर' और 'पठान' की घटनाओं पर आधारित है।

फिल्म में इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ भी हैं। फिल्म मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित है। यह हिंदी, तमिल डब और तेलुगु डब वर्जनों में ऑपन होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER