Tiger 3 Movie / सलमान खान की Tiger 3 होगी इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज

Zoom News : Jan 06, 2024, 08:30 PM
Tiger 3 Movie: नवंबर 2023 में सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर से टाइगर और जोया बनकर सिल्वर स्क्रीन पर छा गए. दोनों की फिल्म टाइगर 3 रिलीज हुई, जिसमें दोनों की जोड़ी को फैंस ने पसंद किया. फिल्म में जबरदस्त एक्शन था, जो थिएटर्स के बाद अब आपके मोबाइल स्क्रीन पर दस्तक देने वाला है. दरअसल, थिएटर में फिल्म रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा शुरू हो गई थी कि ये फिल्म ओटीटी पर कब आएगी. अब ये इंतजार जल्द ही पूरा होने वाला है. ओटीटी रिलीज को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी टाइगर 3

टाइगर 3 के ओटीटी राइट्स स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने हासिल किए थे. अब प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज को लेकर अपडेट दिया है. ये फिल्म कब से ओटीटी पर दस्तक देगी अभी इसकी डेट तो सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा कहा गया है कि फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है.

बहरहाल, अब ये देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि मेकर्स रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कब तक करते हैं. सलमान-कैटरीना के अलावा इस फिल्म में इमरान हाशमी भी हैं, जो मेन विलेन हैं. उनका भी अवतार लोगों को खूब भाया. इन सबके अलावा शाहरुख खान भी फिल्म का हिस्सा हैं, जिन्होंने पठान बनकर कैमियो किया है.

टाइगर 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अगर बात इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो भारत में इस फिल्म ने 282.79 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं ओवरसीज में फिल्म ने ठीक-ठाक परफॉर्म किया. घरेलू और ओवरसीज बॉक्स ऑफिस को मिलाकर फिल्म की टोटल कमाई 464 करोड़ हुई थी. बहरहाल, टाइगर 3 YRF की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है. शाहरुख खान की पठान और ऋतिक रोशन की वॉर भी इस यूनिवर्स में शामिल है. वहीं आने वाले समय में ये तीनों स्टार्स हमें एक फिल्म में देख सकते हैं. फिलहाल, टाइगर 3 की रिलीज के बाद से टाइगर Vs पठान फिल्म की खूब चर्चा है, जो आने वाले समय में हमें देखने को मिलेगी और इसमें शाहरुख-सलमान नजर आएंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER