Tiger 3 Movie / सलमान खान के फैन ने 'टाइगर 3' की सफलता के बाद किया कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे दंग

Zoom News : Nov 18, 2023, 08:00 AM
Tiger 3 Movie: सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' ने दुनिया भर के सिनेमाघरों में धूम मचा दी है। फिल्म 'टाइगर 3' बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है। इस फिल्म ने ओपनिंग कलेक्शन के मामले में शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' और 'पठान' का रिकॉर्ड ब्रेक नहीं कर पाई है, लेकिन सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' ने सनी देओल की 'गदर 2' को पीछे छोड़ दिया है। लोगों बीच 'टाइगर 3' को लेकर जबरदस्त क्रज बना हुआ है। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की 'टाइगर 3' की सफलता हैदराबाद से मुंबई तक देखने को मिल रही है। फिल्म 'टाइगर 3' को सफल बनाने के लिए हैदराबाद के एक शख्स ने मुंबई तक पैदल यात्रा 

टाइगर 3 का हैदराबाद में दिखा जलवा 

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का दुनिया भर में जिस तरह का प्रशंसक आधार है वह वास्तव में अद्वितीय है। सुपरस्टार के लिए उनके फैंस के प्यार की कोई सीमा नहीं है, जिसे वह जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। ऐसे में अब जब 'टाइगर 3' रिलीज हो गई है तो उनके फैंस पर इस फिल्म को देखने और दूसरों के भी फिल्म दिखाने का जुनून सवार हो गया है। इसका अच्छा उदाहरण हाल ही में हैदराबाद से उनके एक फैन ने पेश किया। सलमान खान का यह फैन 'टाइगर 3' का प्रमोशन करने और फिल्म सुपरहिट होने के लिए हैदराबाद से मुंबई तक पैदल यात्रा कर रहा है।

हैदराबाद से मुंबई तक पैदल यात्रा पर निकला सलमान खान का फैन 

देशभर में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है। अभिनेता की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस हर मुमकिम कोशिश करते हैं। हालही में सलमान खान की 'टाइगर 3' फिल्म रिलीज हुई है जिसकी कामयाबी को लेकर सलमान के एक फैन ने अनूठी पहल शुरू की है। दबंग स्टार सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म 'टाइगर 3' की सफलता के लिए सलमान का एक जबरा फैन हैदराबाद से सीधे मायानगरी मुंबई पहुंच रहा है। हमारे देश मे फिल्म अभिनेताओं के लिए इस कदर दीवानगी हमेशा देखने मिलती है। देशभर में अभिनेताओं के फैंस अपने पसंदीदा फैन के लिए अनूठी पहल करते दिखाई देते हैं। हैदराबाद के इस टी नवीन फैन की क्या सलमान खान खबर लेंगे और इस फैन की दिलितमन्ना पूरी करेंगे यह देखना महत्वपूर्ण होगा।

तेलुगू भाषी सलमान खान के इस फैन का नाम 

सलमान खान का फैन हैदराबाद से मुंबई तक 664 किमी की पैदल यात्रा कर रहे हैं। उन्होंने यह यात्रा हैदराबाद के गणपतगत गांव से शुरू की। एक जोड़ी कपड़े, जेब में 500 रुपये और बिस्तर के लिए एक चादर लेकर वह हैदराबाद में गणेश गड्डा मंदिर के दर्शन करने के बाद मुंबई के लिए रवाना हुए। सलमान की फिल्म 'टाइगर 3' की सफलता के लिए मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन कर आशीर्वाद ग्रहण करेंगे। इसके बाद टी नवीन की दिलितमन्ना है के वह सलमान खान से मिले और उन्हें 'टाइगर 3' फिल्म के लिए बधाई दें। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER