Bollywood / अर्जुन कपूर पहली मलयालम सुपरहीरो फिल्म 'मिन्नल मुरली' को सपोर्ट करते दिखे

Zoom News : Sep 01, 2020, 11:01 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  मलयालम की पहली सुपरहीरो फिल्म 'मिन्नल मुरली' जल्द ही रिलीज होनेवाली हैं। और इसी फिल्म को हिंदी में भी डब्ब कर 'मिस्टर मुरली' टाईटल के साथ रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का टीजर मलयालम और हिंदी दोनों भाषा में रिलीज किया गया। और इसी टीजर को इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए अर्जुन कपूर दिखें साथ ही रिजनल फिल्मों की स्टोरी कांसेप्ट और कंटेंट एंव एक्सीक्यूशन को बेहतरीन बताया।

अर्जुन कपूर ने फिल्म 'मिन्नल मुरली' के हिंदी टीजर 'मिस्टर मुरली' को इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और लिखा,' रिजनल सिनेमा हमेशा मुझे अपने ओरिजनल कंटेंट और एक्सीक्यूशन से सप्रराइज करते हैं। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की पहली सुपरहीरो फिल्म 'मिन्नल मुरली' के टीजर रिलीज होने पर बहुत खुश हूं। आपके साथ इस फिल्म का हिंदी टीजर जिसका टाइटल हैं 'मिस्टर मुरली' शेयर कर रहा हूं।' इसके साथ ही अर्जुन ने एंटायर टीम को फिल्म के लिए आॅल द बेस्ट कहा और सभी कलाकारों को टैग किया।

टीजर की बात करें तो, पहले टीजर में मिस्टर मुरली को आतंकवाद, चोर जैसा अपराधी बताया जाता हैं। और कट टू अगले सीन में सुपरहीरो मिस्टर मुरली के कॉस्ट्युम की झलक दिखाई जाती हैं। साथ ही साधारण इंसान की तरह कपड़े पहने हुए मुरली का किरदार निभा रहे एक्टर टोविनो थॉमस अलग अलग स्टंट करते दिखाते हैं ‌और अपना सुपर पावर दिखाते हैं। वहीं टीजर के बैकग्राउंड म्यूजिक में सिटीयां और साउंड बजता हैं जो टीजर को और दिलचस्प बना देता हैं।

यह मलयालम फिल्म बसील जोसेफ द्वारा डायरेक्ट और सोफिया पॉल ने 'विकेंड बाॅल्कबास्टर' बैनर के अंडर प्रोड्यूस की हैं। फिल्म की कहानी को अरूण, अनिरुद्ध और जस्टीन मैथ्यू ने लिखा है। फिल्म में लीड रोल के तौर पर मलयालयम फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर टोविनो थॉमस और गुरु सोमासुंदरम लीड रोल में नजर आएंगे।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER