Bollywood / मलयालम फिल्म 'अंजाम पाथिरा' की बनेगी हिंदी रिमेक

Zoom News : Sep 01, 2020, 10:52 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  मलयालम फिल्म 'अंजाम पाथिरा' जिसका मतलब है 'पांचवी रात' केरल में 10 जनवरी 2020 को रिलीज हुई। और साल की सबसे ज्यादा पसंद की जानेवाली मलयालम फिल्म बनी। यह फिल्म टेलीविजन पर हाईएस्ट रेटेड टीआरपी की लिस्ट में भी शामिल हुई।आशिक उस्मान प्रोडक्शंस और एपी इंटरनेशनल की थ्रिलर/ क्राइम पर आधारित इस कहानी को जल्द ही अब हिंदी रिमेक में रिलायंस एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाई जाएगी।

मलयालम फिल्म के डायरेक्टर और राइटर मिथुन मैन्यूल थॉमस ने इस फिल्म को डायरेक्ट और लिखा हैं। यह कहानी एक सिरीयल किलर की हैं जो पुलिसवालों को अपना निशाना बनाकर उन्हें मौत के घाट उतारता हैं।

इस मलयालम फिल्म मे कुंचाको बोबन, शराफ यू धीन, उन्निमाया प्रसाद, जिनू जोसेफ और श्रीनाथ भासी जैसे कलाकार अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आए हैं। 

इस मलयालम फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ की कमाई की। और अब देखना दिलचस्प होगा कि हिंदी रिमेक में बन रही इस फिल्म में किसे कास्ट किया जाएगा। और यह फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आएगी। 

इसके पहले भी बालीवुड में कई साऊथ की फिल्मों का रिमेक बन चुका हैं। दृश्यम जिसमें से हाल ही की फिल्म हैं। खट्टा मीठा, ढोल, गोलमाल, वॉन्टेड, बॉडीगार्ड और चुप चुपके जैसी कई फिल्में साऊथ की फिल्मों का ही रिमेक हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER